ताज़ा खबर
 

सोनिया गांधी की फिसली जुबान, NDA की जगह UPA को ही निकम्‍मा बता दिया

सोनिया गांधी ने यह बात आंध्र प्रदेश को स्पेशल स्टेट्स की मांग के बारे में ऑर्गनाइज किया गए एक कार्यक्रम के दौरान कही।

Author नई दिल्‍ली | March 16, 2016 17:29 pm
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी

कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी की बुधवार (16 मार्च) को जुबान फिसल गई। उन्‍हें एनडीए बोलना था, पर वह यूपीए बोल गईं। कांग्रेस के एक कार्यक्रम में सोनिया लिखा हुआ भाषण पढ़ रही थीं। वह कहना चाह रही थीं कि बीते दो साल में एनडीए की सरकार ने कोई काम नहीं किया है और सरकार पूरी तरह नाकाम रही है। पर वह बोल गईं कि यूपीए सरकार दो साल में पूरी तरह नाकाम रही है।

Read Also: सदन में भारत माता की जय के नारे लगा और ओवैसी को मोहल्‍ले का नेता बता TWITTER ट्रेंड में आए Javed Akhtar

सोनिया गांधी आंध्र प्रदेश के पार्टी वर्कर्स के एक प्रोग्राम में हिस्‍सा लेने आई थीं। यह प्रोग्राम आंध्र प्रदेश को स्पेशल स्टेट्स की मांग के बारे में ऑर्गनाइज किया गया था। सोनिया ने कहा, ‘दो साल पूरे होने वाले हैं। हमने कुछ नहीं देखा। यूपीए सरकार ने कोई कोशिश नहीं की।’ फिर मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा- मुझे लगता है आपने (कांग्रेस वर्कर्स ने) पीएम से भी मिलने का वक्त मांगा होगा…। लेकिन वो आपसे मिलने में ईजी फील नहीं कर रहे होंगे।

बता दें कि यूपीए-2 के दौरान ही आंध्र प्रदेश को बांटा गया था। कांग्रेस का आरोप है कि तेलंगाना बनने से आंध्र को रेवेन्यू का नुकसान हुआ।

Read Also: अनुपम खेर बोले- भारत माता की जय कहना ही देशभक्ति की इकलौती परिभाषा होनी चाहिए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App