ताज़ा खबर
 

सोनिया और राहुल ने की ढाका हमले की निंदा

सोनिया ने घटना में मारे गए लोगों के प्रति शोक जताते हुए उन लोगों के खिलाफ तत्काल सामूहिक और निर्णायक कार्रवाई पर जोर दिया जो ढाका हमले के पीछे हैं।

Author नई दिल्ली | July 2, 2016 10:25 PM
सोनिया गांधी और राहुल गांधी (file photo)

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बांग्लादेश की राजधानी ढाका में हुए आतंकवादी हमले की आज निंदा की और इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ ‘‘सामूहिक और निर्णायक’’ कार्रवाई पर जोर दिया। इस घटना में 20 लोगों की मौत हो गयी। सोनिया ने घटना में मारे गए लोगों के प्रति शोक जताते हुए उन लोगों के खिलाफ तत्काल सामूहिक और निर्णायक कार्रवाई पर जोर दिया जो ढाका हमले के पीछे हैं।

उन्होंने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में कांग्रेस पूरी दृढ़ता से बांग्लादेश के लोगों के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि ऐसे हमले ‘‘सभी नैतिक और मानवीय मूल्यों की विरोधाभासी हैं।’’ राहुल ने एक ट्वीट में ढाका हमले की निंदा की और कहा कि उनकी प्रार्थना ढाका तथा बांग्लादेश के लोगों के साथ है। उन्होंने कहा कि इस निर्मम हिंसा का मजबूती से और एकजुट होकर मुकाबला किया जाना चाहिए। ढाका के उच्च सुरक्षा वाले राजनयिक क्षेत्र के एक लोकप्रिय रेस्तरां में आईएसआईएस के संदिग्ध आतंकवादियों ने एक भारतीय लड़की सहित 20 विदेशी नागरिकों की हत्या कर दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App