ताज़ा खबर
 

एमके स्टालिन के बेटे ने जेटली, सुषमा की मौत के लिए मोदी को बता दिया जिम्मेदार, बेटियों ने दिया जवाब

डीएमके नेता एम के स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन द्वारा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किए गए हमले ने गुरुवार को एक विवाद की शक्ल ले ली।

tamilnaduडीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन। (Indian Express)।

डीएमके नेता एम के स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन द्वारा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किए गए हमले ने गुरुवार को एक विवाद की शक्ल ले ली। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एल मुरुगन के लिए मोदी ने मंगलवार को प्रचार किया था। इसके एक दिन बाद बुधवार को धारापुरम में अपने रोड शो के दौरान, स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने कहा: “मोदी कल यहां आए थे और आरोप लगाया था कि मैंने एक शॉर्टकट रास्ता अपना लिया है… कौन कह रहा है? गुजरात के मुख्यमंत्री होने के नाते, हम जानते हैं कि मोदी ने कितने लोगों को दरकिनार किया … मेरे पास लिस्ट है ”।

फिर उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, यशवंत सिन्हा (जो हाल ही में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए), सुषमा स्वराज और अरुण जेटली का नाम लिया। उदयनिधि ने दावा किया कि स्वराज और जेटली “मुसीबतों से परेशान होकर मर गए” जिसके लिए प्रधानमंत्री दोषी हैं। उदयनिधि के भाषण का वीडियो वायरल होते ही, सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज ने गुरुवार को ट्वीट कर अपना विरोध दर्ज कराया।

उन्होंने लिखा, “उदयनिधि जी, कृपया अपने चुनाव प्रचार के लिए मेरी माँ की यादों का इस्तेमाल न करें! आपकी बातें झूठी हैं! पीएम नरेंद्र मोदी जी ने मेरी मां को बहुत सम्मान दिया। हमारे सबसे बुरे वक्त में, पीएम और पार्टी हमारे साथ मजबूती से खड़े रहे! आपके बयान ने हमें आहत किया है। ” बांसुरी ने उदयनिधि के पिता स्टालिन और भाजपा को टैग करते हुए ये ट्वीट किया।

इसके बाद शाम को, अरुण जेटली की बेटी सोनाली जेटली बख्शी ने भी ट्वीट किया: “उदयनिधि जी, मुझे पता है कि चुनावी दबाव है – लेकिन अगर आप झूठ बोलेंगे और मेरे पिता की यादों का अनादर करेंगे तो मैं चुप नहीं रह सकती। मेरे पिता अरुण जेटली जी और नरेंद्र मोदी जी के बीच एक खास रिश्ता था। जो राजनीति से परे था। मैं प्रार्थना करती हूं कि आप इस तरह की दोस्ती को शायद समझेंगे…। ”

कई हफ्तों से राज्य भर में रोड शो कर रहे उदयनिधि ने कहा था कि वह ई के पलानीस्वामी या ओ पन्नीरसेल्वम की तरह मोदी से “डरते” नहीं हैं। उन्होंने कहा, “मैं उदयनिधि स्टालिन, कलैगनार का पोता हूं ..।” उन्होंने भीड़ को खुश करने के लिए अपने दिवंगत दादा एम करुणानिधि का जिक्र करते हुए ये बात कही।

Next Stories
1 असमः भाजपा प्रत्याशी के वाहन में मिली थी ईवीएम, चुनाव आयोग ने रद्द कर दिया मतदान, चार अधिकारी निलंबित
2 नंदीग्राम में ‘संग्राम’, शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला, पत्थरबाजी, ममता ने भाजपा पर लगाए आरोप
3 मौसम ने दिया धोखा तो राहुल गांधी ने गमछा से दिया असम के वोटर्स को संदेश
कोरोना LIVE:
X