ताज़ा खबर
 

झगड़े पर मां की हत्या कर 3 हिस्सों में बोटी-बोटी कर लाश, गला दबाया, हथौड़ा चलाया; फिर 36 घंटों तक AC में छोड़ा कटा सिर

पुलिस ने बताया है कि आरोपी ने शव को तीन हिस्सों में काटने और फिर उसे ठिकाने लगाने से पहले 36 घंटों तक एसी में रखा।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

मुंबई में एक शख्स का अपनी मां से इस कदर झगड़ा हुआ कि उसने उन्हें मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने से पहले उसने करीब 36 घंटों तक एयर कंडीशनर में रखा। मामला कुर्ला इलाके का है। आरोपी का नाम सोहेल शेख है और उसे बुधवार को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस को महिला का बिना सिर वाला शव 30 दिसंबर को विद्याविहार के नवल गेट पर मिला था। पुलिस ने शव की पहचान कर ली है। शव की पहचान खैरुनिसा शेख के रूप में हुई है।

घाटकोपर पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, आरोपी ने मां की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसपर हथौड़े से भी हमला किया। हथौड़े से हमले के बाद शव से जमकर खून बह रहा था। इस दौरान आरोपी शव को बॉथरूम में ले गया और तब तक पानी डालता रहा जब तक की खून बहना बंद नहीं हो गया। शव को तीन हिस्सों में काटने और फिर उसे ठिकाने लगाने से पहले 36 घंटों तक एसी में रखा। उसने ऐसा शव की बदबू कम करने और उसे सड़ने से बचाने के लिए किया।’

बता दें कि 28 दिसंबर को आरोपी सोहेल शराब पीकर घर पहुंचा था इस दौरान मां से उसा झगड़ा हो गया। शराब की लत और नौकरी न करने की वजह से मां और उसकी जमकर बहस हुई। पुलिस का कहना है कि सोहेल शादीशुदा है लेकिन अपनी पत्नी से अलग रह रहा है।

पुलिस के मुताबिक, मां का शव रात भर घर पर रखने के बाद अगले दिन आरोपी ने फिर शराब पी। इसके बाद मां के हाथों से दो सोने के कंगन निकालकर उसे ज्वैलरी शॉप में बेच दिया। इसके बाद इसमें से 25 हजार रुपए अपनी गर्लफ्रेंड को दे दिए और 200000 रुपए में बाइक का इंतजाम किया जिसके जरिए शव के टुकड़े-टुकड़े कर उन्हें ठिकाने लगाया गया।

Next Stories
1 ‘मैं ना रंग का हिंदू हूं… ना मैं संघ का हिंदू हूं, मैं सबका हिंदू…’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये कविता, लोग कर रहे शेयर
2 जम्मू-कश्मीर: LoC पर पाकिस्तान ने दागे मोर्टार, इंडियन आर्मी के 2 जवान शहीद; कई घायल
3 डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही! जिस महिला को बताया था मृत, अंतिम संस्कार के समय वह उठ बैठी
ये पढ़ा क्या?
X