ताज़ा खबर
 

सरकारी गेस्ट हाउस में चूहों ने काटा, AAP के पूर्व मंत्री ने बताई बीजेपी की साजिश

सरकारी गेस्ट हाउस में चूहे के परेशान करने का आरोप AAP राज्य की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर लगाया है।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी (AAP) का जनाधार मजबूत करने छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती को यहां सरकारी गेस्ट हाउस में चूहों ने खूब परेशान किया। हालांकि मजेदार बात यह है कि सरकारी गेस्ट हाउस में चूहे के परेशान करने का आरोप AAP राज्य की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर लगाया है। पार्टी का कहना है कि यह किसी और की नहीं बल्कि भाजपा की ही साजिश का हिस्सा है। मामले में भाजपा ने भी सोमनाथ भारती के आरोपों पर निशाना साधा है। पार्टी ने कहा कि जनता के साथ विश्वासघात करने वालों का यही हाल होता है, फिर चूहें भी उन्हें नहीं छोड़ते।

दरअसल दो दिन के दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे भारती बिलासपुर में छत्तीसगढ़ भवन के वीआईपी कमरे में रुके थे। यहां आधी रात के करीब उन्हें महसूस हुआ कि कोई उनके हाथ-पैर कुतर रहा है। भारती तुरंत आंख खोली तो पास में कोई नजर नहीं आया। इसके बाद दोबारा सोने की कोशिश की तो एक बार फिर किसी ने कुतरना शुरू कर दिया। आजतक की खबर के मुताबिक भारती पूरी रात परेशान रहे। बचाव के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को भी बुलाने की कोशिश की लेकिन काफी रात होने की वजह से सभी सो चुके थे। इसलिए उन्होंने किसी को भी नहीं किया।

खबर की मानें तो चूहे की परेशानी की वजह से भारती पूरे रात जागते रहे। सुबह पता चला कि जिस कमरे में वो रुके वहां बहुत से चूहे थे। करीब आधा दर्जन चूहे ने सोमनाथ भारती को रातभर खूब परेशान किया। चूहे उनकी दवाईयां भी खा गए। बाद में कार्यकर्ताओं ने एक चूहे को पकड़ भी लिया। घटना के बाद आप नेता ने भाजपा पर आरोप लगाया कि भाजपा उनका सामना नहीं कर पा रही इसलिए चूहों के जरिए हमला करवाया जा रहा है।

यहां बता दें कि APP ने छत्तीसगढ़ में खूब जोर-शोर से चुनावी अभियान छेड़ा है। भाजपा, कांग्रेस के बाद आप ही ऐसी एकमात्र पार्टी है जिसका शहरों और गांवों में खासा नेटवर्क फेला है। यहां पार्टी का संगठन भी काफी सक्रिय नजर आ रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App