Social Welfare Minister of bihar Manju verma resigned from her post - मुजफ्फरपुर कांडः मंत्री मंजू वर्मा ने दिया इस्तीफा, ब्रजेश ठाकुर से पति के रिश्ते का मामला - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मुजफ्फरपुर कांडः मंत्री मंजू वर्मा ने दिया इस्तीफा, ब्रजेश ठाकुर से पति के रिश्ते का मामला

बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मंजू वर्मा ने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सौंप दिया है। मंजू वर्मा पर विपक्ष पहले से हमलावर था। इस मामले में अब मंजू वर्मा और उनके पति पर भी संलिप्तता के आरोप लग रहे थे।

मुजफ्फरपुर सेक्स कांड में नाम आने के बाद मंत्री मंजू वर्मा को देना पड़ा इस्तीफा। फोटो- एएनआई

बिहार को शर्मसार करने वाले मुजफ्फरपुर के बालिका गृह बलात्कार कांड पर सियासत और तेज हो गई है। बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मंजू वर्मा ने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सौंप दिया है। मंजू वर्मा पर विपक्ष पहले से हमलावर था। इस मामले में अब मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा पर भी संलिप्तता के आरोप लगने से मामला और संगीन हो गया था। हालांकि मंजू वर्मा ने पहले कहा था कि आरोप जबतक सिद्ध नहीं होता मैं इस्तीफा नहीं दूंगी।

बताया कि कल सीबीआई की टीम ने ब्रजेश ठाकुर के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल की पड़ताल की थी। इस पड़ताल में पता चला था कि मंत्री मंजू वर्मा और उनके पति मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के संपर्क में थे और दोनों के बीच बातचीत भी हो रही ​थी। इस खुलासे के बाद मंजू वर्मा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर उन्हें अपना इस्तीफा सौंप दिया।

मेरे पति ने की थी ब्रजेश से बात: इस्तीफा सौंपने के बाद मंजू वर्मा ने मीडिया के सवालों का बेबाकी से जवाब दिया। मंजू वर्मा ने कहा,”मैंने स्वेच्छा से अपना इस्तीफा दिया है और मैं आज भी कह रही हूं कि मेरे पति निर्दोष हैं। मैं पहले भी कह चुकी हूं कि मैं बिहार का राजनीतिक चेहरा हूं, मैं जिस पद पर हूं उसे लेकर ब्रजेश से बातचीत होती थी। ब्रजेश ठाकुर की मेरे पति से भी बात होती थी। लेकिन ये कौन जानता था कि वह बालिका गृह में क्या करता था?

इसलिए दिया है इस्तीफा: मंजू वर्मा ने पति के ब्रजेश ठाकुर के साथ संबंधों पर कहा,”जब ये बात कल मीडिया में आई कि ब्रजेश ठाकुर से मेरे पति की जनवरी से मई तक 17 बार बात हुई है तो इसे तूल दिया जा रहा था। इसे लेकर ही मैंने ये फैसला लिया कि मुझे इस्तीफा दे देना चाहिए और मैंने इस्तीफा मुख्यमंत्री जी को सौंप दिया है।”

कोर्ट से दखल की अपील: मंत्री मंजू वर्मा ने कहा,” मैं पटना हाई कोर्ट और सीबीआई से ये मांग करती हूं कि ब्रजेश ठाकुर के साथ इस मामले में कौन-कौन राजनेता शामिल हैं और किन अधिकारियों से उसकी बात होती थी? सभी की कॉल डिटेल सीबीआई को निकालना चाहिए और पटना हाईकोर्ट को भी उस सीडीआर को देखना चाहिए कि ब्रजेश ठाकुर के किस-किस से संबंध थे? सीडीआर को सार्वजनिक करना चाहिए और जिससे भी ब्रजेश ठाकुर ने बात की है सभी पर कार्रवाई की जाए।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App