ताज़ा खबर
 

Aarogya Setu को भी COVID-19 हो गया क्या, TV पर नहीं दिखता?- पूछने लगे आचार्य; बुरी तरह ट्रोल

कांग्रेस समर्थक आचार्य प्रमोद कृष्णन ने ट्वीट करते हुए लिखा “आरोग्य सेतु को भी कोरोना हो गया क्या, TV पर नजर नहीं आता। आचार्य प्रमोद के इतना कहते ही लोगों ने उनके इस ट्वीट कर जमकर प्रतिक्रिया दी।

आचार्य प्रमोद के ट्वीट के बहाने कई लोगों ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर भी तंज कर दिया। (एक्सप्रेस फोटो : विशाल श्रीवास्तव)

देशभर में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना के तेजी से फैलते संक्रमण के कारण देश की स्वास्थ्य व्यवस्था की हालत ख़राब हो चुकी है। कई लोग ऑक्सीजन की कमी और उचित इलाज ना मिलने की वजह से बेवक्त दम तोड़ रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस समर्थक आचार्य प्रमोद कृष्णन ने आरोग्य सेतु ऐप को लेकर ट्वीट किया। जिसके बाद ट्विटर यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

कांग्रेस समर्थक आचार्य प्रमोद कृष्णन ने ट्वीट करते हुए लिखा “आरोग्य सेतु को भी कोरोना हो गया क्या, TV पर नजर नहीं आता। आचार्य प्रमोद के इतना कहते ही लोगों ने उनके इस ट्वीट कर जमकर प्रतिक्रिया दी। कई लोगों ने तो उनके इस ट्वीट के बहाने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी की स्थिति भी तंज कर दिया। हालांकि कई लोगों ने उनके इस ट्वीट से सहमति जताते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णन का समर्थन भी किया।

आचार्य प्रमोद कृष्णन के इस ट्वीट पर अतुल नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ये मोबाइल ऐप है और आप इसे गलत जगह ढूंढ रहे हैं। राघव नाम के सोशल मीडिया यूजर ने तो आरोग्य सेतु की तुलना कांग्रेस पार्टी से ही कर दी। राघव ने लिखा कि कांग्रेस भी आरोग्य सेतु ऐप की तरह देश में कहीं नजर नहीं आ रही है। एक यूजर ने तो प्रमोद कृष्णन के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि आपके हिसाब से जो TV पर दिखाई नहीं देता है उसको कोरोना हो गया है? वहीं ट्विटर यूजर गुरजीत ने ट्वीट किया कि कुंभ स्नान, इलेक्शन, और सेंट्रल विस्टा से फुर्सत मिलते ही टीवी पर आ जाएगा।

इसके अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर आरोग्य सेतु ऐप को अयोग्य सेतु ऐप करार दिया। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ऐप-निर्भर मोदी सरकार के नाम संदेश: दुर्भाग्य से कोरोना उन्हें भी हो रहा है जिनके पास इंटरनेट सुविधा नहीं है- यानी देश की आधी से ज़्यादा आबादी! नहीं बचाएंगे ‘अयोग्य सेतु व NoWin’ जैसे ऐप बल्कि वैक्सीन के दो जैब। 

बीते 24 घंटों में देशभर में कोरोना के 3.29 लाख नए मामले सामने आए। वहीं करीब 3877 लोगों की मौत इस महामारी की वजह से हो गई। पिछले 24 घंटे में नए मामले आने के साथ ही देश में कोरोना के कुल मामले 2,29,91,927 हो चुके हैं। साथ ही पिछले 24 घंटे में 3,55,745 मरीज डिस्चार्ज भी किए गए।

Next Stories
1 कोरोना: ‘नरसंहार’ में कैसे मारा गया अपनों को, यह रिश्तेदारों को लिख कर बताएं, उस पर मोदी का फोटो चिपकाएं- रवीश कुमार की लोगों को सलाह
2 कोरोना की “सुनामी” के बीच टीके का टोटाः मोदी सरकार ‘फॉर्मूला’ खरीदे और कंपनियों को कराए मुहैया- दिल्ली CM का सुझाव
3 कोरोना: नई वैक्सीन नीति से शहर और गांव के बीच बढ़ी असमानता, CoWin App पर रजिस्ट्रेशन अनिवार्य होने से और बढ़ रही खाई
ये पढ़ा क्या?
X