ताज़ा खबर
 

‘कतनो खईबऽ लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा..!’, पीएम मोदी पर तेजप्रताप ने किया तंज तो ऐश्वर्या का नाम ले लोगों ने लताड़ा

पीएम मोदी द्वारा लिट्टी-चोखा खाने की तस्वीर ट्वीट करने पर सोशल मीडिया यूजर्स भी मजे ले रहे हैं। कुछ ने यह भी कहा, "पीएम लिट्टी-चोखा खा रहे हैं, जरा देखिए तो बिहार में चुनाव तो नहीं होने वाला है।"

तेजप्रताप यादव ने नरेंद्र मोदी के लिट्टी-चोखा खाने पर तंज किया है। (Photo: Twitter@narendramodi/ @TejYadav14)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को (19 फरवरी) अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय की ओर से आयोजित ‘हुनर हाट’ में अचानक पहुंचे, वहां लिट्टी-चोखा खाया एवं कुल्हड़ की चाय पी। इसके लिए उन्होंने खुद 160 रुपये का भुगतान किया। हाट घूमने और लिट्टी-चोखा खाने की तस्वीर अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर की। पीएम मोदी के ट्वीट को शेयर कर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। तेज प्रताप ने लिखा, “कतनो खईबऽ लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा..!”

तेज प्रताप के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर उनकी पत्नी ऐश्वर्या का नाम लेकर उन्हें लताड़ने लगे। दरअसल, पीएम मोदी दिन में करीब डेढ़ बजे इंडिया गेट के निकट राजपथ पर लगे ‘हुनर हाट’ में पहुंचे और वहां लगभग 50 मिनट तक रहे। मोदी ने विभिन्न स्टॉल पर जाकर उत्पादों को देखा और उनके बारे में जानकारी ली।

टि्वटर यूजर @Leo_Knock ने तेजप्रताप को लताड़ते हुए लिखा, “धोखा तो ऐश्वर्या भाभी भी नहीं भूलेगी, जो तुमने दिए।” समीर माहेश्वरी @SameerM_ ने लिखा, “ऐश्वर्या भौजी भी ना भूलन वाली तुम्हार दिय धोखा।” यूजर @Milans96973051 ने लिखा, “बिहार ना भूली तोहार बाप को धोखा। तभे तो जेल मे डारो।” @theskindoctor13 ने लिखा, “जबसे भाभीजी गयीं हैं, तेजू भैया एक भी वाक्य ऐसा छोड़ते नहीं जिसमे धोखा शब्द का प्रयोग ना करते हों। कसम से ऐसे दिलजले हो रखे हैं।”

टि्वटर यूजर @AmitSha77461530 ने लिखा, “बुड़बख, बिहारी पशु और ओकरा मालिक कौनो ना भूली राउर धोखा।” @sanghe0549 ने लिखा, “ऐश्वर्या वाले धोखा की बात कर रहे हो क्या तेजू भईया?” यूजर @16abha16 ने लिखा, “देखो, देखो……..चारा खाने वाले किसी और को धोखेबाज बोल रहे हैं।” यूजर @Aryavrat_73 ने लिखा, “मोदीजी इतने बड़े ब्रांड एंबेसडर हैं कि खादी उद्योग को खस्ताहाल हालत से फायदे में पहुंचा दिया! हुनरहाट में लिट्टी चोखा खाकर बिहार के इस महत्वपूर्ण व्यंजन को प्रमुखता दी जिससे इस धंधे में लगे हमारे बिहारभाइयों को ही फायदा होगा लेकिन वोट के सौदागरों को यह भी रास नहीं आया।”

दरअसल, लिट्टी-चोखा बिहार और पूर्वांचल के लोगों का प्रसिद्ध भोजन है। दिनों दिन इसकी लोकप्रियता बढ़ रही है। पीएम मोदी द्वारा लिट्टी-चोखा खाने की तस्वीर ट्वीट करने पर सोशल मीडिया यूजर्स भी मजे ले रहे हैं। कुछ ने यह भी कहा, “पीएम लिट्टी-चोखा खा रहे हैं, जरा देखिए तो बिहार में चुनाव तो नहीं होने वाला है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 अंतिम क्षण में संस्कृति मंत्रालय के विंग ने नॉनवेज खाने पर लगा दी रोक, हड़प्पा सभ्यता में खान-पान शैली पर चल रहा आयोजन
2 तीन महीने से घर में घुसा है पानी, अब परिवार ने दी जल समाधि लेने की धमकी, अफसर खेल रहे चिट्ठी-पाती
3 VIDEO: कांग्रेस MLA के बोल- अगर कांग्रेसियों की तरफ उंगली उठाई तो खाल नोंचने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे
ये पढ़ा क्या?
X