ताज़ा खबर
 

बांग्लादेशी युवाओं के बीच बिना मास्क नरेंद्र मोदी, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे सवाल

बांग्लादेश के नेशनल डे के मौके पर पीएम मोदी बंगबंधु इंटरनेशनल कांफ्रेंस सेंटर भी गए। इस दौरान उनके साथ बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना भी मौजूद थी।

pm modi, bangladesh, maskसार्वजनिक कार्यक्रम में पीएम मोदी के मास्क ना पहनने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनसे जमकर सवाल किए। (फोटो- ट्विटर/PMOIndia )

प्रधानमंत्री मोदी बांग्लादेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं। बांग्लादेश के 50वें नेशनल डे के मौके पर पीएम मोदी बंगबंधु इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस सेंटर भी गए। इस दौरान उनके साथ बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना भी मौजूद थीं। साथ ही पीएम बांग्लादेश में स्वाधीनता सेनानियों और कुछ बंगलादेशी युवाओं (यंग अचीवर्स) से भी मिले। इस दौरान की ऐसी तस्वीरें सामने आईं जिसमें न तो पीएम मोदी ने मास्क पहन रखा था और न ही उनसे मिलनों वालों में से किसी ने। पीएम मोदी के मास्क ना पहनने पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर सवाल किए।

बांग्लादेश दौरे पर कई कार्यक्रमों में मास्क ना पहनने को लेकर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तीखे सवाल किए। वरिष्ठ पत्रकार दिलीप मंडल ने प्रधानमंत्री मोदी के बिना मास्क वाले फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा कि मास्क हाथ में!! 70 साल की उम्र है। वजन भी बहुत ज्यादा है। लेकिन आज ढाका में इस फ़ोटो को देखकर आपको लगता है कि इनको कोई चिंता है। वैक्सीन का सेकंड डोज़ भी नहीं लिया है। इसके अलावा दिलीप मंडल ने यह भी लिखा कि भारतीय गणराज्य का प्रधानमंत्री इस तरह अपनी जान जोखिम में डाले, ये मुझे पसंद नहीं है।

कई अन्य ट्विटर यूजर्स ने भी पीएम मोदी के बिना मास्क वाले फोटो को लेकर तंज कसते हुए जमकर सवाल पूछे। ट्विटर यूजर Neerajraj1477 ने बांग्लादेश के कोरोना के आंकड़ों को शेयर करते हुए लिखा कि बांग्लादेश के लोगों कृपया कोरोना से अपना बचाव करें। वहीं अरुण अरोड़ा नाम के एक यूजर ने लिखा कि नो मास्क। इसके अलावा अर्जुन सिंह सत्कारी नाम के एक ट्विटर यूजर ने भी व्यंग्य भरे लहजे में लिखा कि अपने देश में मास्क पहनने की कड़ाई का संदेश और बाहर जाते ही मास्क गायब।

इतना ही नहीं कई यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि पीएम मोदी जहां जाते हैं कोरोना वहां से गायब हो जाता है। सत्यमेव जयते नाम के ट्विटर हैंडल ने प्रधानमंत्री मोदी के बिना मास्क वाले फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जैसे ही मोदी जी बांग्लादेश गए, वहां से कोरोना ख़त्म हो गया। देखिए किसी के चेहरे पर भी मास्क नहीं है। मैं तो चाहता हूं कि ऐसे ही पीएम मोदी भारत के हर हिस्से में जाएं और लोगों से मिलें। एक दिन पूरे भारत से ही कोरोना ख़त्म हो जाएगा। हालांकि कई कार्यक्रमों में पीएम मोदी ने अपने चेहरे पर मास्क तो नहीं लगाया था लेकिन उन्होंने मास्क को अपने हाथों में रखा हुआ था। वह जब शेख हसीना के साथ कॉन्फ्रेंस सेंटर पहुंचे तो उन्होंने मास्क लगा रखा था।

बता दें कि बांग्लादेश के विदेश मंत्री ए.के. अब्दुल मोमिन ने कोरोना टीका उपलब्ध करवाने को लेकर पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमारे PM को आश्वासन दिया था कि अगर भारत वैक्सीन विकसित करता है तो बांग्लादेश को वैक्सीन उसी समय मिल जाएगी। उन्होंने अपनी बात पूरी की और लोगों का दिल और दिमाग जीत लिया।

Next Stories
1 हमारी सरकार में केवल मौलवियों को नहीं मिलेगा भत्ता, बोले सुधांशु त्रिवेदी, टीएमसी सांसद ने दिया जवाब
2 बंगालः मतदान से एक दिन पहले बांकुरा टीएमसी ऑफिस में विस्फोट, भाजपा बोली- बना रहे थे बम
3 मुख्तार अंसारी को लाने वाली गाड़ी यूपी पुलिस की? कुमार विश्वास ने पूछा, आचार्य प्रमोद बोले- पलटना तय
ये पढ़ा क्या?
X