ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया की देन हैं ‘अच्छे दिन’, BJP ने नहीं किया था वादाः नरेंद्र तोमर

इस्पात एवं खनन मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सोमवार को प्याज की बढ़ती कीमतों पर केंद्र का जमकर बचाव किया।

Author Updated: August 25, 2015 10:31 AM

इस्पात एवं खनन मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सोमवार को प्याज की बढ़ती कीमतों पर केंद्र का जमकर बचाव किया। लेकिन तोमर ने इस बात से साफ इनकार कर दिया कि ‘अच्छे दिन आने वाले हैं’ का बहुचर्चित चुनावी नारा भाजपा ने दिया था। उन्होंने इसे सोशल मीडिया की देन बताया।

तोमर ने कहा, भाजपा ने कभी यह नहीं कहा था कि अच्छे दिन आएंगे। पिछले आम चुनावों के दौरान सोशल मीडिया पर यह नारा चला था, अच्छे दिन आएंगे और राहुल नानी के घर जाएंगे।

इस नारे को लोगों ने भाजपा के मुंह में डाल दिया। हालांकि, इस नारे से जुड़ी जनता की भावनाओं को हम विनम्रता के साथ स्वीकार करते हैं।

मंत्री ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा, जो लोग कह रहे हैं कि देश के अच्छे दिन नहीं आ रहे हैं, उन्हें मेरी सलाह है कि अगर वे सकारात्मकता का चश्मा लगाएंगे तो उन्हें अच्छे दिन आते नजर आएंगे।

वैसे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और इस पार्टी के महासचिव दिग्विजय सिंह के अच्छे दिन आने वाले नहीं हैं।

तोमर ने कहा, पूर्ववर्ती यूपीए सरकार के शासनकाल में महंगाई दर 10 प्रतिशत थी। हमारी सरकार इस दर को घटाकर पांच प्रतिशत तक ले आई है। हालांकि, यह सच है कि प्याज के दाम बढ़े हैं। सरकार ने इसका संज्ञान लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit