ताज़ा खबर
 

बाहु में टीका लगवाने से लोग बन जाते हैं बाहुबली- नरेंद्र मोदी; पूछने लगे लोग- PM हैं या बॉलीवुड स्क्रिप्ट डायरेक्टर?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बाहुबली का नाम लेते ही सोशल मीडिया पर हलचल तेज होने लगी, उनके बयान पर रिएक्शनों की झड़ी लग गई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मॉनसून सत्र में हिस्सा लेने के लिए छाता लेकर पहुंचे (@airnewsalerts)

मानसून सत्र के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से टीका लगवाने की अपील करते हुए कहा कि इस महामारी के खिलाफ बाहुबली बनने का एक तरीका है, आप अपनी बाहों में वैक्सीन लगवाएं। उन्होंने लोगों को वैक्सीन के प्रति प्रेरित करते हुए कहा कि मैं आशा करता हूं कि आप सबको वैक्सीन की कम से कम एक ड़ोज लग गई होगी। वैक्सीन बाहु पर लगती है और जब वैक्सीन बाहु पर लगती है तो आप बाहुबली बन जाते हैं। उन्होंने कहा अब तक 40 करोड़ से ज़्यादा लोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बाहुबली बन चुके हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बाहुबली का नाम लेते ही सोशल मीडिया पर हलचल तेज होने लगी, उनके बयान पर रिएक्शनों की झड़ी लग गई। कोई उन्हें बॉलीवुड का स्क्रिप्ट डायरेक्टर बताने लगा तो कुछ लोग उनके बयान को गैर जरूरी बताते हुए नजर आए। डॉक्टर वी नाम की यूजर लिखती हैं कि कोई स्क्रिप्ट राइटर को कटप्पा से मिलवाओ।

वहीं आदित्य गुप्ता नाम के यूजर ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उसे एक हाथ से बाहुबली तो दूसरे से कमजोर दिखाया गया है। यूजर का इशारा वैक्सीन की एक डोज लगवाने वाले लाभार्थियों की तरफ है।

वहीं एक अंकित नाम के यूजर ने फिल्म बाहुबली फिल्म का एक मजेदार GIF का इस्तेमाल किया है।

वहीं कुछ यूजर्स ऐसे थे जो उनके खुद छाता पकड़ने पर मजेदार रिएक्शन दे रहे थे। ऐसा ही कुछ रिएक्शन सचिन का भी रहा।

 

प्रधानमंत्री ने यह बात मानसून सत्र शुरू होने से पहले कही थी। उन्होंने कहा था कि हम कठिन सवालों के लिए तैयार हैं लेकिन माहौल शांतिपूर्ण बना रहे, लेकिन सत्र की शुरुआत उनकी अपील से बिल्कुल उटल शुरू हुई। विपक्ष ने सरकार को महंगाई, किसान आंदोलन और कोरोना टीकों की कमी समेत कई मामलों पर घेरा। लोकसभा में हंगामे के चलते वो नए मंत्रियों का परिचय नहीं करवा पाए, राज्यसभा में ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला।

Next Stories
1 पेगासस स्पाइवेयरः दुनिया में खलबली मचा सकती है पूरी लिस्ट, PMs-मंत्रियों से संतों तक पर थी नजर!
2 क्या है इजरायली स्पाइवेयर Pegasus, जो WhatsApp के जरिए लोगों पर रखता है निगरानी?
3 संसद में हंगामा! LS में विपक्षियों ने PM को परिचय न कराने दिया, तो RS के वेल में पहुंच गए, सभापति बोले- मर्यादा न भूलें
ये पढ़ा क्या?
X