ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर “बायकॉट Chhapaak” के बीच बोलीं DMK सांसद कनिमोझी- दीपिका पादुकोण की फिल्म को पूरा समर्थन

द्रमुक नेता ने कहा, ‘‘पूरा देश आपके साथ है। आप दिल छोटा मत कीजिए। कई लोगों ने इसकी निंदा की है। हम यह मुद्दा उठाएंगे। हम आपके लिए लड़ेंगे।’’

Author नई दिल्ली | Updated: January 8, 2020 5:08 PM
NEW DELHIDMK सांसद कनिमोझ (फोटो सोर्स: ANI)

द्रमुक सांसद कनिमोझी ने दीपिका पादुकोण से जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में मुलाकात कर उनकी फिल्म छपाक देखने का वादा किया है। बता दें कि “छपाक” फिल्म ना देखने के लिए लोग सोशल मीडिया पर प्रचार कर रहे है। सांसद ने कहा कि मैंने कई हिंदी फिल्में नहीं देखी है लेकिन ये फिल्म देखने मैं जरूर जाऊंगी। दीपिका पादुकोण विश्वविद्यालय में हुई हिंसा के खिलाफ प्रर्दशन कर रहे छात्रों से मिलने पहुंची थी।

हमले में 35 लोग घायल हुए थे: बता दें कि वरिष्ठ द्रमुक नेता कनिमोई बुधवार (8 जनवरी) को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पहुंची और उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी छात्रों के लिए लड़ेगी। गौरतलब है कि रविवार ( 5 जनवरी ) को जेएनयू में लाठी और लोहे की छड़ों से लैस नकाबपोश लोगों ने छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया था। हमले में कम से कम 35 लोग घायल हुए थे।

Hindi News Today, 8 January 2020 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 द्रमुक नेता ने हॉस्टल के कमरों को देखा हैरानी जताई: गौरतलब है कि कनिमोई साबरमती हॉस्टल पहुंची, जहां छात्रों ने उन्हें बताया कि विश्वविद्यालय के सुरक्षा गार्डों ने नकाबपोश लोगों को बड़े आराम से भीतर आने दिया और यह हमला निशाना बनाकर किया गया। द्रमुक नेता ने हॉस्टल के कमरों को देखा और हैरानी जताई। वहां सामान बिखरा हुआ था और शीशे तथा र्फिनचर टूटे पड़े थे।

वीसी को हटाने की मांग की: छात्रों ने कनिमोई को बताया कि हमलावर हॉस्टल की स्थिति के बारे में सबकुछ जानते थे। छात्रों ने विश्वविद्यालय के कुलपति एम जगदीश कुमार को हटाने की भी मांग की। द्रमुक नेता ने कहा, ‘‘पूरा देश आपके साथ है। आप दिल छोटा मत कीजिए। कई लोगों ने इसकी निंदा की है। हम यह मुद्दा उठाएंगे। हम आपके लिए लड़ेंगे।’’

Next Stories
1 VIDEO: ‘इलाज दिल्ली ही करती है, Ayushman Bharat से महज कार्ड मिलता है’, केजरीवाल ने गिनाए कारण तो बजने लगीं तालियां
2 दीपिका पादुकोण की Chhapaak फिल्म का करें बहिष्कार, JNU में किया था ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का समर्थन; BJP सांसद बोले
3 राजनीतिक दलों को चंदा देने संबंधी सूचना वाली आरटीआई का जवाब देने का निर्देश, सीईआसी ने सुनाया फैसला
चुनावी चैलेंज
X