ताज़ा खबर
 

आपके कार्यकर्ता के पास मिला 1200 किलो ड्रग्स, इफरा जान ने भाजपा प्रवक्ता की कर दी बोलती बंद; देखें वीडियो

हाल ही में कहा गया है कि NCB जल्द ही दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान सरीखी अभिनेत्रियों को ड्रग्स रखने के मामले में पूछताछ के लिए बुला सकती है।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: September 22, 2020 11:23 PM
Bollywood Drugs Caseसामाजिक कार्यकर्ता इफरा जान ने भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया की क्लास लगा दी।

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन का मुद्दा जोर-शोर से देश में उठ रहा है। जहां एक तरफ एनसीबी पहले ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और चार अन्य लोगों को हिरासत में रखकर पूछताछ करने में जुटी है, वहीं हर दिन इस मामले में लीक चैट्स के जरिए नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में कहा गया है कि एनसीबी जल्द ही दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान सरीखी अभिनेत्रियों को ड्रग्स रखने के मामले में पूछताछ के लिए बुला सकती है। अब इस मुद्दे पर राजनीति के गलियारों में भी बहस हो रही है। हालांकि, एक टीवी डिबेट में जब भाजपा नेता ने इस मुद्दे पर बयान दिया, तो एक महिला सामाजिक कार्यकर्ता ने उनकी क्लास लगा दी।

आजतक के टीवी डिबेट शो दंगल में जब गौरव भाटिया ने कहा कि ऐसा लगता है जैसे नायक से महानायक बने लोग ड्रग्स लेकर देश की थाली में छेद कर रहे हैं, तो सोशल एक्टिविस्ट इफरा जान ने उन्हें आड़े हाथों लिया। इफरा ने कर्नाटक में पकड़ी गई ड्रग्स की खेप के बारे में बताते हुए कहा कि जिसके पास 1200 किलो ड्रग्स मिला, वो भाजपा का कार्यकर्ता निकला। इसलिए भाजपा प्रवक्ता थाली में छेद करने की बात न करें, तो अच्छा।

इफरा ने आगे कहा, “जहां तक बात आती है ड्रग्स कि तो जहां तक दीपिका जी की बात आती है तो अगर आपके पास 50 ग्राम तक ड्रग्स मिलते हैं, तो आप 6 महीने के लिए जेल जा सकते हैं और जुर्माना लग सकता है, लेकिन दीपिका के पास तो ड्रग्स मिला भी नहीं है, छह महीने जेल जाना तो दूर की बात। दीपिका जी को टारगेट इसलिए किया गया क्योंकि वो जेएनयू गई थीं, क्योंकि उन्होंने वहां बच्चों का समर्थन किया था। यही वजह है कि भाजपा ने अब एनसीबी दीपिका पादुकोण के पीछे लगा दी।”

इफरा यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार 2017 के एक चैट के पीछे इसलिए पड़ी है, क्योंकि इससे मुख्य मुद्दों से ध्यान हट जाता है। कोरोना से ध्यान हट गया, जीडीपी कहां पहुंच गई, बेरोजगारी कहां पहुंच गई। एक तो ध्यान हट गया और जेएनयू के साथ जुड़ी हैं, वो सभी क्रिमिनल हैं।

क्या कहा था गौरव भाटिया ने दरअसल, गौरव भाटिया ने कहा था कि देश के कानून से ऊपर कोई नहीं है। दुख तब होता है, जब हम लोग नायक से महानायक बना देते हैं, लेकिन वह महानायक भूल जाता है कि देश के प्रति उसकी कुछ जिम्मेदारी है। ऐसा लगता है कि जैसे यह सब देश की थाली में छेद कर रहे हैं। ये सब छेदुमल ड्रगवाले हैं। एनसीबी वाकई काबिल-ए-तारीफ काम कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बैंक लोन घोटालाः DHFL के प्रोमोटर्स ने गैंगस्टर इकबाल मिर्ची के परिवार को तोहफे में दिए थे 4 फ्लैट, ईडी की जांच में खुलासा
2 आतंकी हमले के पीड़ित परिवारों के जख्मों पर केंद्र का मरहम- सभी राज्यों में MBBS, BDS के एडमिशन में मिलेगा कोटा का लाभ
3 आसाराम पर लिखी किताब ‘गनिंग फॉर द गॉडमैन: द ट्रू स्टोरी बिहाइंड आसाराम कनविक्शन’ को जारी करने पर लगी रोक हटी, दिल्ली HC का फैसला
ये पढ़ा क्या?
X