ताज़ा खबर
 

VIDEO: दिग्विजय सिंह और कैलाश विजयवर्गीय ने एक-दूजे को पहनाई टोपी, ट्रोल्स यूं लेने लगे मजे

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक-दूजे को टोपी पहनाई। दोनों गले मिले और हंसी-ठिठोली की।

Author इंदौर | Updated: January 15, 2020 1:39 PM
दिग्विजय सिंह को टोपी पहनाते कैलाश विजयवर्गीय (Photo: Video Grab/ANI)

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी माने जाने वाले इंदौर शहर में आज सियासत का कुछ अलग ही रंग देखने को मिला। अक्सर एक-दूसरे पर शब्दबाण चलाने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक-दूजे को टोपी पहनाई। दोनों गले मिले और हंसी-ठिठोली की। इंदौर के पलासिया स्थित आदर्श रोड पर आयोजित कार्यक्रम में यह नजारा देखने को मिला। इस दौरान पहले दिग्विजय सिंह ने विजयवर्गीय को टोपी पहनाई। जब वही टोपी विजयवर्गीय दिग्विजय सिंह को पहनाने लगे तो कांग्रेस नेता इनकार कर दिया। इसके बाद विजयवर्गीय ने दूसरी टोपी मंगवाई और दिग्विजय सिंह को पहनाया।

इस मुलाकात का वीडियो शेयर करते हुए विजयवर्गीय ने लिखा, “संयोग से आज मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से इंदौर में मुलाकात हो गई। उनसे पुरानी बातें याद करते हुए हंसी-मजाक कर अच्छा लगा।” एएनआई ने भी इस वीडियो को शेयर किया है।

सोशल मीडिया यूजर भी इस वीडियो पर मजे ले रहे हैं। कुमार मनोज @kmanoj_24 लिखते हैं, “एक-दूसरे को पहनाने के बाद जनता का नंबर आता है।” टि्वटर यूजर @onlytusharJ ने लिखा, दिग्गी “चाचा सिर्फ जालीदार टोपी पहनने के आदी हैं।”


सोशल मीडिया यूजर्स ने कुछ ऐसे भी कमेंट दिए, ‘ये याराना बना रहे’, ‘राजनीति की अच्छी तस्वीर’, मतभेद होना चाहिए, ‘मन भेद नहीं। आज ये आपने चरितार्थ किया।’ टि्वटर यूजर @Praffula_M लिखते हैं, “कांग्रेस जो दिग्विजय जी को समझती है, वैसे वो है नहीं वैसे।” रमण जगताप @RamanJagtap2 लिखते हैं, “भले ही हम दिग्विजय सिंह के विरोधी है लेकिन ऐसे पल दिल को खुशी देते हैं।” पवन गौतम @pawanibnmathura ने लिखा, “बहुत दिन बाद राजनीतिक जगत से अच्छी तस्वीर दिखी।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लालू के पार्टी के MLA ने कहा- बिहार में नीतीश कुमार से बड़ा कोई चेहरा नहीं, NRC पर तेजस्वी की रैली पर उठाए सवाल
2 जम्मू और कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, डोडा में मार गिराया हिजबुल कमांडर हारुन हफाज
3 New Motor Vehicle Act: सड़क पर बाइक खड़ी कर मोबाइल से की बात तो कटेगा चालान, चंडीगढ़ में लागू हुआ यह नियम
ये पढ़ा क्या!
X