ताज़ा खबर
 

जेट एयरवेज में केबिन क्रू बनने गई थीं स्‍मृति ईरानी, पर्सनैलिटी अच्‍छी नहीं बताकर कर दिया गया रिजेक्‍ट

स्मृति ईरानी ने कहा कि सबसे पहले उन्होंने जेट एयरवेज में केबिन क्रू की जॉब के लिए आवेदन किया था, जिसे खारिज कर दिया गया था।

JDU MP, Ali Anwar, Amriti Irani, JDU Amriti Irani, JDU Controversy, Ali Anwar vs Smriti Iraniस्मृति ईरानी को मानव संसाधन विकास मंत्रालय से हटाकर कपड़ा मंत्रालय दे दिया गया है। (Source: PTI/File)

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को बताया कि उन्होंने जेट एयरवेज में केबिन क्रू की नौकरी के लिए आवेदन किया था लेकिन एयरलाइंस ने यह कहते हुए उनका आवेदन खारिज कर दिया था कि उनकी पर्सनैलिटी (व्यक्तित्व) कुछ खास नहीं है। केंद्रीय मंत्री ने यह बात एक कार्यक्रम के दौरान बताई। टीवी एक्ट्रेस से राजनेता बनी स्मृति ईरानी ने अपने रिजेक्शन के लिए धन्यवाद भी कहा। कार्यक्रम के दौरान स्मृति ईरानी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि बहुत से लोगों को इस बात की जानकारी होगी कि सबसे पहले मैंने कौन-सी नौकरी चाही, मैंने जेट एयरवेज में केबिन क्रू के लिए आवेदन किया था, जिसे यह कहते हुए खारिज कर दिया गया था कि मेरी पर्सनैलिटी अच्छी नहीं है। आवेदन अस्वीकार करने के लिए धन्यवाद। इसके बाद मुझे मैकडॉनल्ड्स में जॉब मिली और बाकी सब इतिहास है।

एयर पैंसेजर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया की ओर से आयोजित एक अवॉर्ड फंक्शन में ईरानी ने यह बात कही। साथ ही उन्होंने कहा कि वह सेलिब्रेशन में एक पैसेंजर के तौर पर शामिल हो रही है। उनका यह बयान एक जेट एयरवेज कर्मचारी को अवॉर्ड देने के बाद सामने आया। स्मृति ईरानी टीवी जगत के बाद राजनीति में आईं थीं। टीवी सीरियल से घर-घर में पहचान बनाने वाली स्मृति ईरानी ने अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ चुनावी मैदान में खड़े होकर और विरोधियों का मुंह बंद करने की खूबी के कारण राजनीति में भी एक खास पहचान बना ली है।

READ ALSO: DEAR विवाद पर ‘Aunty National’ स्‍मृति ईरानी ने किया भावुक पोस्‍ट, FB पर मिला जोरदार समर्थन

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सीएम केजरीवाल ने सरकार की जगह किया पार्टी का प्रचार, नहीं दिया है पूरा हिसाब: CAG
2 स्‍कॉर्पियन सबमरीन लीक पर बोले पर्रिकर- कुछ भी मान लेना जल्‍दबाजी, जो बन पड़ेगा, जरूर करेंगे
3 निर्भया गैंगरेप के दोषी विनय ने की जेल में आत्‍महत्‍या की कोशिश, पिछले साल मांगी थी एक्‍स्‍ट्रा सिक्‍योरिटी
बिहार विधानसभा चुनाव 2020
X