ताज़ा खबर
 

तनिक मुस्कुराकर देखो हम भी अच्छे लगेंगे, गौरव भाटिया बोले- थोड़ा पढ़िए कार्ल मार्क्स, ज़िदगी इतनी बुरी नहीं

हीरा व्यापारी नीरव मोदी के मामले में हो रही डिबेट में CPM के सुनीत चोपड़ा ने बीजेपी को उसे भगाने का जिम्मेदार बताकर ताना मारा था। गौरव ने उनका संबंध चीन से जोड़कर उलटा तंज कसा।

gaurav bhatiaभाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया (फोटो सोर्सः ट्विटर@gauravbh)

BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया ने टीवी डिबेट में विपक्षी पैनलिस्ट से कहा, थोड़ा पढ़िए कार्ल मार्क्स, ज़िदगी इतनी बुरी नहीं है। उनका कटाक्ष था कि तनिक मुस्कुराकर देखो हम भी अच्छे लगेंगे। दरअसल हीरा व्यापारी नीरव मोदी के मामले में हो रही डिबेट में CPM के सुनीत चोपड़ा ने बीजेपी को उसे भगाने का जिम्मेदार बताकर ताना मारा था। गौरव ने उनका संबंध चीन से जोड़कर उलटा तंज कसा।

गौरव भाटिया ने नीरव मोदी के मामले में लंदन की कोर्ट के फैसले को भारत सरकार की जीत बताया। उनका कहना था कि सरकार की मजबूत पैरवी के चलते ही नीरव को भारत लाने का रास्ता तैयार हो सका। उनका कहना था कि बीजेपी के लिए राष्ट्र सर्वोपरि है और नीरव का इंतजार मुंबई की आर्थर रोड जेल की बैरक नंबर 12 कर रही है। उसे वहीं पर बंद करके अदालत में मामला चलाया जाएगा।

सीपीएम के सुनीत चोपड़ा ने गौरव को नाटकबाज बताते हुए कहा कि इतना मत उछलिए। अभी तो लोअर कोर्ट का फैसला आया है। अभी बहुत लंबी लड़ाई बाकी है और नीरव को भारत लाना इतना आसान भी नहीं है। उसे भारत सरकार ने सोच समझकर भगाया था। चोपड़ा का कहना था कि अब ये लोग नाटक कर रहे हैं कि नीरव को भारत लेकर आ रहे हैं।

दंगल के ऐंकर रोहित सरदाना ने दिशा रवि के मामले का उल्लेख करके चोपड़ा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कल तो आप खुशी से झूम रहे थे। आज आपको क्या हो गया। ऐंकर का कहना था कि दिशा रवि के मामले में भी तो कोर्ट का ही फैसला था तो आज भी एक कोर्ट ने फैसला दिया है। क्यों न इसके ऊपर भी चर्चा की जाए।

चोपड़ा ने ऐंकर से कहा कि दिशा रवि का मामला अलग था। उसमें एक लड़की को बेंगलुरु से पकड़कर दिल्ली लाया गया था, क्योंकि वह किसी मामले में अपेन विचार व्यक्त कर रही थी। उनका कहना था कि नीरव मोदी का मामला अलग है। इसे सरकार ने अपनी निगरानी में देश से बाहर जाने का मौका दिया। उनका कहना था कि नीरव मामले में बहुत सारे राज हैं जो खुलने चाहिए।

भाजपा के गौरव भाटिया ने चोपड़ा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हमेशा उन्हें चीन ही क्यों अच्छा लगता है। उनका कहना था कि वह उस पार्टी से जुड़े हैं, जिसके लिए राष्ट्र हित सबसे ऊपर है। भाटिया ने एक पुराने मामले का जिक्र करते हुए कहा कि अगर चोपड़ा को कभी खून की जरूरत पड़ेगी तो वह सबसे पहले मदद करने को तैयार हैं।

Next Stories
1 Realme 8 सीरीज का फोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, इसमें होगा 108 MP का कैमरा
2 WhatsApp खोले बगैर करें चैटिंग, जानें ऐसे ही टॉप 5 फीचर्स, बचेगा समय
3 Telegram में आए WhatsApp से भी एडवांस फीचर्स, खुद डिलीट हो जाएगा सेंड मैसेज, जानें ऐसे ही और फीचर्स
ये पढ़ा क्या?
X