ताज़ा खबर
 

तकनीकी गड़बड़ी होने पर आनन-फानन में ईस्टर्न पेरिफेरल पर एयरक्राफ्ट की इमरजेंसी लैंडिंग, बीच सड़क दौड़ रहे थी कई गाड़ियां

बताया जा रहा है कि प्लेन सदरपुर इलाके के ऊपर से उड़ रहा था इस दौरान प्लेन में कुछ तकनीकी खामियां सामने आईं जिसके चलते प्लने को ईस्टर्न पेरिफेरल पर उतार लिया गया।

यह घटना सदरपुर गांव के पास राजमार्ग पर दोपहर करीब 1.45 बजे हुई। (फोटो-ANI)

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में गुरुवार को एक विमान दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गया। तकनीकी खराबी के चलते प्लेन को ईस्टर्न पेरिफेरल पर आनन- फानान में उतारा गया। बताया जा रहा है कि प्लेन सदरपुर इलाके के ऊपर से उड़ रहा था इस दौरान प्लेन में कुछ तकनीकी खामियां सामने आईं जिसके चलते प्लने को ईस्टर्न पेरिफेरल पर उतार लिया गया। इस दौरान सड़क पर कई गाड़ियां दौड़ रही थी। राहत की बात यह रही कि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन एयरक्राफ्ट का लेफ्ट विंग क्षतिग्रस्त हो गया।

गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कलानिधि नैथानी ने बताया कि यह घटना सदरपुर गांव के पास राजमार्ग पर दोपहर करीब 1.45 बजे हुई। नैथानी ने बताया कि विमान में दो पायलट सवार थे और दोनों सुरक्षित हैं।

बता दें कि ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे या नेशनल एक्सप्रेसवे 2 हरियाणा और उत्तर प्रदेश के राज्यों से होकर गुजरने वाला 135 किलोमीटर लंबा, छह लेन का एक्सप्रेसवे है। यह राष्ट्रीय राजधानी से लगभग 50 किमी दूर स्थित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 5 दिन पहले शाह ने कहा था पाकिस्तान, अफगानिस्तान में अल्पसंख्यकों को नहीं चुनाव लड़ने का हक, फैक्ट के साथ लोग कर रहे ट्रोल
2 पूर्व CJI के खिलाफ SC के पूर्व जज ने खोला मोर्चा, जस्टिस रंजन गोगोई को बदमाश बता लगाई आरोपों की झड़ी
3 1971 में पंडित नेहरू ने राजेंद्र प्रसाद को सोमनाथ मंदिर जाने से रोका था- कांग्रेस नेता ने वीडियो शेयर कर संबित पात्रा को कराया ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X