यूपी: डिप्टी सीएम के सामने ही लगे केशव प्रसाद मौर्या मुर्दाबाद के नारे, कांग्रेस ने कसा ताना

इस वायरल वीडियो को शेयर कर कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि इस वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आखिर यूपी में हालात क्या हैं। लोग डिप्टी सीएम तक को गालियां दे रहे हैं।

Keshav prasad Yadav, CM BJP, BJP news, Congress
यूपी उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या(फोटो सोर्स: PTI/फाइल)।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के खिलाफ नारेबाजी हो रही है। बता दें कि वीडियो में कुछ लोग डिप्टी सीएम को लेकर अभद्र का भाषा का प्रयोग भी करते देखे जा रहे हैं। वहीं इस वीडियो को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भाजपा पर निशाना साधा गया है।

कांग्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “उत्तर प्रदेश के हालात बता रहे हैं, उप मुख्यमंत्री गालियां खा रहे हैं। “एक निंदनीय सच”।” बता दें कि इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये कब का है लेकिन इस वीडियो में एक शख्स केशव प्रसाद मौर्या को गुस्से में अपशब्द बोलते दिखाई दे रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि केशव प्रसाद मौर्या अपनी गाड़ी में बैठने के लिए जा रहे हैं और वो सुरक्षाकर्मियों समेत आम लोगों से घिरे हुए हैं। वहीं एक युवक गुस्से में जोर-जोर से उनके खिलाफ बोल रहा है। इतना ही नहीं केशव प्रसाद मौर्या के सामने ही युवक मुर्दाबाद के नारे भी लगाता दिख रहा है।

इसको लेकर एमपी कांग्रेस ने कहा है कि वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आखिर यूपी में हालात क्या हैं। कांग्रेस का कहना है कि लोगों में सरकार के प्रति गुस्सा इस कदर है कि लोग डिप्टी सीएम तक को गालियां दे रहे हैं।

बता दें कि इस वीडियो के अलावा किसान आंदोलन को लेकर भी देश में कई स्थानों से भाजपा नेताओं का विरोध करने को लेकर खबरें सामने आ चुकी हैं। कई गांवों में भाजपा नेताओं के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने वाले पोस्टर भी लगाने की खबरें आईं।

वहीं 19 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि, इस महीने के अंत में शुरू हो रहे संसद सत्र में तीनों कृषि कानून वापस लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। किसानों से अपील करते हुए उन्होंने कहा है कि किसान अब अपने घर और खेतों को लौट जाएं। पीएम ने देश को संबोधित करते हुए कहा था, “किसानों के हित की बात हम अपने प्रयासों के बावजूद कुछ किसानों को समझा नहीं पाए।”

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
CGBSE 12th Result 2016: छत्तीसगढ़ 12वीं बोर्ड में गुंजन शर्मा टॉपर, cgbse.net पर देखें नतीजेआईसीएसई बोर्ड रिजल्ट, आईसीएसई रिजल्ट, आईएससी रिजल्ट 2015, आईसीएसई कक्षा 10 रिजल्ट, आईएससी कक्षा 12 रिजल्ट, ICSE, ICSE Result, ICSE Result 2015, ICSE 10th Result, ICSE 10th Result 2015, ISC, ISC Result, ISC Result 2015, ISC 12th Result, ISC 12th Result 2015