ताज़ा खबर
 

VIDEO: CAA के समर्थन में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की कॉन्फ्रेंस में हंगामा, RSS नेता इंद्रेश कुमार की मौजदूगी में लोगों ने NRC, CAA और NPR के खिलाफ लहराए पोस्टर

वहां मौजूद विरोध कर रहे लोगों ने NRC, CAA और NPR के खिलाफ पोस्टर लहराए। इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार भी मौजूद थे।

Author नई दिल्ली | Updated: January 16, 2020 8:39 PM
नागरिकता संशोधित कानून के समर्थन में आयोजित मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की कॉनफ्रेंस में हंगामा हो गया। (फोटो-ANI)

नागरिकता संशोधित कानून के समर्थन में आयोजित मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की कॉनफ्रेंस में हंगामा हो गया। इस दौरान वहां मौजूद विरोध कर रहे लोगों ने NRC, CAA और NPR के खिलाफ पोस्टर  लहराए। इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार भी मौजूद थे।

लोगों ने विरोध के दौरान इस कानून के खिलाफ नारे भी लगाए।प्रदर्शनकारियों ने हाथों में बैनर ले रखा था जिसपर लिखा था कि हम सीएए और एनआरसी का विरोध करते हैं।

प्रदर्शन के दौरान दो मुस्लिम गुट एक दूसरे से ही भिड़ गए। नारेबाजी के दौरान माहौल इनता बिगड़ गया था कि सीएए का विरोध करने वाले लोगों को धक्का मारकर बाहर निकाला जा रहा था जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। नारेबाजी कर रहे लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

बता दें कि नागरिकता संशोधित कानून को लेकर देशभर के कई हिस्सों में प्रदर्शन जारी है। एक तरफ जहां लोग प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं बीजेपी इस कानून के बारे में लोगों को जागकरूक कर रही है। अमित शाह , जेपी नड्डा समेत कई केंद्रीय मंत्री लगातार देश के अलग-अलग हिस्सों में रैली कर रहे हैं और सीएए पर समर्थन मांग रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bihar: समस्तीपुर में ट्रेन और बैलगाड़ी की जबर्दस्त टक्कर, 5 की मौत, 2 घायल
2 VIDEO: बिहार में जदयू-भाजपा मिलकर लड़ेंगे चुनाव, अमित शाह ने कहा- नीतीश कुमार के नेतृत्व में उतरेंगे मैदान में
3 केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल बोले- सभी राज्यों को लागू करना होगा संशोधित नागरिकता कानून
ये पढ़ा क्या?
X