ताज़ा खबर
 

Delhi Assembly Polls 2020: शाह की रैली के बाद सिसोदिया का भाजपा को जवाब, कहा- मेरे क्षेत्र में आकर देखें स्कूल

Delhi Assembly Polls 2020: गृह मंत्री के हमलों को लेकर भाजपा व ‘आप’ के बीच सुबह से ही वार-पलटवार चल रहा है।

Author नई दिल्ली | Published on: January 25, 2020 3:44 AM
गुरुवार को गृह मंत्री अमित शाह के हमलों के बाद शुक्रवार को ‘आप’ के नेता मनीष सिसोदिया ने भाजपा नेता को पटपड़गंज विधानसभा में आने का न्यौता दिया।

Delhi Assembly Polls 2020: चुनावी दंगल शुरू होते ही आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच वार पलटवार तेज हो गया है। गुरुवार को गृह मंत्री अमित शाह के हमलों के बाद शुक्रवार को ‘आप’ के नेता मनीष सिसोदिया ने भाजपा नेता को पटपड़गंज विधानसभा में आने का न्यौता दिया। उन्होंने टिप्पणी की कि भाजपा नेता उनके विधानसभा क्षेत्र में आते हैं तो वे उन्हें नया स्कूल दिखा देंगे।

उनका इशारा एक दिन पहले स्कूलों को लेकर भाजपा नेता की टिप्पणी की तरफ था। वहीं, ‘आप’ की चुनौती के बाद भाजपा नेता विजय गोयल ने ‘आप’ नेताओं को घेरा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मनीष सिसोदिया जी मैं मुस्तफाबाद में दिल्ली सरकार के एक स्कूल की हालत देखकर आया था। स्कूल की हालत बहुत ही जर्जर थी। आप चाहें तो हम वहां इकट्ठे चलते हैं। इसमें मीडिया को भी साथ लेकर चलें ताकि हालत सबके सामने साफ हो जाए।

गृह मंत्री के हमलों को लेकर भाजपा व ‘आप’ के बीच सुबह से ही वार-पलटवार चल रहा है। पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट किया कि गृह मंत्री जी की बैटरी खत्म हो गई है। उनको वाईफाई नहीं दिखा। बैटरी चार्ज कर लो आपका मोबाइल आपने आप वाईफाई से कनेक्ट हो जाएगा।

वहीं, मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली सरकार ने ऐसे स्कूल बनवाए हैं, जो भाजपा शासित किसी भी राज्य के मुख्यमंत्री ने न तो देखा होगा और न तो बनवाया होगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में भाजपा के सातों सांसदों ने कोई काम किया होता, तो गृह मंत्री जी को इस प्रकार के जुमले बोलने की जरूरत नहीं पड़ती। उन्होंने बताया कि आप सरकार के कार्यकाल में न केवल नए स्कूलों का निर्माण हुआ है, बल्कि दिल्ली के पुराने स्कूलों की भी कायापलट हुई है।

उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि अब केंद्रीय गृह मंत्री अपने भाषणों में दिल्ली पर बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी बनाते समय हमने कहा था कि हम राजनीति बदलने आए हैं और यह बदलती राजनीति का बहुत बड़ा प्रमाण है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता ने अपने एक भाषण में कहा था कि मैं दूरबीन लेकर ढूंढ रहा हूं, परंतु दिल्ली सरकार द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरा कहीं नजर नहीं आ रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 BJP प्रवक्ता ने कविता में शाहीन बाग को बताया- ‘जहरीला नाग’, ‘बदनुमा दाग’; मुस्लिम पैनलिस्ट का पलटवार- लगता है संबित भाई ने पोहा ज्यादा खा लिया है
2 VIDEO: स्वामी रामदेव बोले- हिंदुस्तान किसी पार्टी, नरेंद्र मोदी या अमित शाह से नहीं चलता, ये संविधान से चलता है
3 बढ़ीं कपिल मिश्रा की मुश्किलें! EC के निर्देश पर FIR; दिल्ली चुनाव को बताया था भारत बनाम पाकिस्तान
ये पढ़ा क्या?
X