ताज़ा खबर
 

नमाज पर विवाद: सोनू बोले- भुनाया जा रहा धर्म, हो रही दादागिरी

सोनू निगम ने कहा, 'यहां लोग अपने धर्म को लेकर दादागिरी कर रहे हैं। जबकि विदेश में लोग सलीके से रहते हैं। सड़क पर चलने से लेकर प्रार्थना तक लोग सलीके से करते हैं'।

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (फोटो सोर्स : Express Group Photo)

बीते काफी समय से धर्म पर टिप्पणी और विवाद के चलते सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने एक बार फिर ऐसा ही बयान दिया है। सोनू निगम ने कहा कि,देश में काफी समय से धर्म को भुनाया जा रहा है। लोग अपने धर्म को लेकर दादागिरी कर रहे हैं। सार्वजनिक स्थल पर नमाज को लेकर सोनू ने कहा कि, हर धर्म के लोग अपने लोगों को शांत रखें और फैसले का सम्मान करें। सोनू का यह बयान दिल्ली से सटे नोएडा में सार्वजनिक स्थल पर नमाज को लेकर छिड़े विवाद के बाद आया है।

सिंगर सोनू निगम ने न्यूज़ 18 से बातचीन में कहा, ‘काफी समय से हमारे देश में धर्म का फायदा उठाया जा रहा है। सरकार के फैसले का सम्मान हर किसी को करना चाहिए। चाहे वह हिंदू हो या मुस्लिम। लोगों को फैसले पर खुशी होनी चाहिए। लेकिन यहां लोग अपने धर्म को लेकर दादागिरी कर रहे हैं। जबकि विदेश में लोग सलीके से रहते हैं। सड़क पर चलने से लेकर प्रार्थना तक लोग सलीके से करते हैं’। सोनू ने कहा कि, इसे लेकर देश में नाराजगी है। जिसकी वजह से वह चिंतित हैं।

वहीं, बीते दिन इसी मुद्दे पर बात करते हुए सोनू निगम ने कहा था कि, ‘सड़क पर शोर मचाना उनकी नजर में धर्म नहीं है। यह गलत है और इसे बंद किया जाना चाहिए। सभी का कानून का पालन करना चाहिए। सोनू ने आगे कहा कि, सार्वजनिक स्थल सभी का है। किसी खास का नहीं। इन सभी में हिंदू भी आते हैं और मुस्लिम भी। किसी धर्म विशेष को पार्क में यह सब कैसे करने दे सकते हैं’। कुछ दिन पहले सोनू पाकिस्तान और मीटू पर बयान देकर भी चर्चा में रहे थे।

बता दें कि, सोनू ऐसे विवादों में सबसे पहले लाउडस्पीकर पर बयान देकर कूदे थे। उन्होंने कहा था कि, मेरी नाराजगी किसी धर्म से नहीं बल्कि नियमों के खिलाफ बजाए जाने वाले लाउडस्पीकर से है। सोनू ने कहा था कि, 10 बजे के बाद तो हम लोग शो नहीं करते। अगर मैं भी घर के बाहर स्पीकर लगाकर पूजा पाठ करूं तो?

Next Stories
1 Election 2019 Updates: धर्मशाला में बोले पीएम मोदी, कांग्रेस कर्ज माफी पर किसानों को गुमराह कर रही है
2 बिहार से यहां मस्जिद बनाने आए हो?’ तो पार्क के इस वीडियो की वजह से नोएडा में भड़का विवाद!
3 IS मॉड्यूल: नामी स्कूल से नाम कटाकर मदरसे में लिखाया बेटे का नाम, आतंकी फंडिंग के लिए महिला ने बेच डाले गहने!
ये  पढ़ा क्या?
X