ताज़ा खबर
 

गायक आदित्‍य नारायण पुलिस हिरासत में, रिक्‍शा से कार भिड़ाकर दो को घायल किया

Aditya Narayan News: आदित्‍य पिछली बार तब सुर्खियों में आए थे जब उन्‍होंने एक निजी एयरलाइंस कर्मचारी से अभद्रता की थी। वीडियो में वो एक ग्राउंड स्टाफ को धमकी देते कैद हो गए थे।

बॉलीवुड अभिनेता व गायक आदित्‍य नारायण। (Photo: YouTube)

गायक आदित्‍य नारायण को पुलिस हिरासत में लिया गया है। न्‍यूज18 के अनुसार, सड़क दुर्घटना के एक मामले में गायक को वर्सोवा पुलिस ने अपनी हिरासत में लियाा है। आदित्‍य की कार एक रिक्‍शा से जा टकराई। हादसे में एक महिला यात्री और रिक्‍शा चालक घायल हो गया। पुलिस ने आदित्‍य के खिलाफ इंडियन पीनल कोड (आईपीसी) की धारा 279 और 338 के तहत केस दर्ज किया है।

आदित्‍य पिछली बार तब सुर्खियों में आए थे जब उन्‍होंने एक निजी एयरलाइंस कर्मचारी से अभद्रता की थी। वीडियो में वो एक ग्राउंड स्टाफ को धमकी देते हुए कह रहे थे कि ‘मुंबई जाउंगा ना देख लूंगा मैं, तेरी चड्ढी नहीं उतारी मैंने तो मेरा नाम भी आदित्य नारायण नहीं।’ हालांकि जल्‍द ही उन्‍होंने ग्राउंड स्टाफ से माफी मांग ली थी जिसके बाद ही उन्हें बोर्डिंग पास दिए गए थे।

एयरलाइंस वाली घटना के ठीक बाद श्रुति वोझाला नाम की लड़की ने दावा किया था कि आदित्‍य को कॉलेज के वक्‍त सिक्‍योरिटी गार्ड्स से बदतमीजी के चलते भी सस्‍पेंड किया जा चुका है। इससे पहले, 2011 में एक लड़की ने आदित्य को भद्दे कमेंट करने का आरोप लगाते हुए थप्पड़ जड़ दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App