ताज़ा खबर
 

टीवी शो में सिंगर अभिजीत ने एंकर को दिया ऑर्डर- इस कादरी को अभी निकालो, नहीं निकाला तो खुद निकल गए

बहस के दौरान मौलाना आतिफ कादरी ने सोनू निगम को ‘देश पर कलंक’ बता दिया।
कादरी ने सोनू निगम का सिर मूंडने वाले को 10 लाख रुपए देने का एलान किया था।

न्यूज़ 18 इंडिया के कार्यक्रम ‘हम तो पूछेंगे’ में गुरुवार (19 अप्रैल) रात अजीब नजारा पेश आया। पैनल में शामिल सिंगर और भाजपा समर्थक अभिजीत ने मौलाना कादरी को जमकर बुरा-भला कहा और एंकर सुमित अवस्थी को फरमान सुना दिया कि इसे तत्काल बाहर कीजिये। एंकर ने ऐसा नहीं किया तो अभिजीत ने शर्त रख दी कि आप इसे बाहर कीजिये, वरना मैं शो छोड़कर चला जाऊंगा। अगले ही पल अभिजीत माइक उतारकर बीच बहस से निकल गए।

इससे पहले अभिजीत ने कादरी के बारे में कहा- मैंने कल इस आदमी को बुरी तरह जलील किया था, इसके मुंह से गंदगी ही निकलती है। आप इसका माइक ऑफ कीजिये। एंकर सुमित अवस्थी पूरे शो के दौरान कादरी पर हमलावर बने रहे। बता दें कि कादरी ने सोनू निगम का सिर मूंडने वाले को 10 लाख रुपए देने का एलान किया था।

इससे पहले बहस के दौरान मौलाना आतिफ कादरी ने सोनू निगम को ‘देश पर कलंक’ बता दिया। इस पर एंकर सुमित अवस्‍थी उखड़ गए और उन्‍होंने मौलाना को हद में रहने की हिदायत थी। गर्मागर्म बहस में कादरी ने कहा कि ‘मैं ये समझता हूं ये मुसलमानों की नहीं, हिन्दुस्तानियों की लड़ाई है। गलत को गलत कहना हर हिंदुस्तानी का फ़र्ज़ है।’ जब एंकर ने पूछा कि आप किस राजनीतिक पार्टी के इशारे पर काम कर रहे हैं तो मौलाना ने कहा कि ‘हम ने आजतक कोई काम किसी के इशारे पर नहीं किया।’ कादरी ने कहा कि ‘सोनू निगम हमारे लेवल का नहीं। वो घर में आने से डरता है।’

गौरतलब है कि अज़ान पर ट्वीट को लेकर हुए विवाद के बाद सोनू ने बुधवार (19 अप्रैल) को सिर मुंडवा लिया था। सोनू के मुताबिक, उन्‍होंने यह कदम कादरी के बयान के बाद उठाया। कादरी ने कहा था कि ‘अगर कोई सोनू निगम का सिर मूंड दे और उसके गले में फटे-पुराने जूतों की माला पहनाए, उसे देशभर में घुमाए तो वह उसे 10 लाख रुपए देंगे।’ सोनू ने 17 अप्रैल को ट्वीट कर कहा था, ”ईश्‍वर सबका भला करे। मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे सुबह अज़ान के चलते उठना पड़ता है। भारत में यह जबरन धार्मिकता कब खत्‍म होगी? जब मोहम्‍मद ने इस्‍लाम बनाया तब बिजली नहीं थी। एडिसन के बाद भी मुझे यह शोर क्‍यों सुनना पड़ता है? मैं किसी मंदिर या गुरुद्वारे द्वारा उन लोगों को जगाने के लिए बिजली के उपयोग को जायज नहीं मानता जो धर्म पर नहीं चलते। फिर क्‍यों? ईमानदारी? सच्‍चाई? गुंडागर्दी है बस।” सोनू के इन ट्वीट्स पर विवाद हो गया। मुस्लिम समुदाय के कई नेताओं के सोनू के बयान की निंदा की है।

वीडियो: अजान विवाद: सोनू निगम ने मुंडवाया सिर, फतवा जारी करने वाले मौलवी से मांगे 10 लाख रुपए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.