ताज़ा खबर
 

महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करने वाले गायक अभिजीत का ट्विटर अकाउंट फिर सस्पेंड, कई निर्देशकों और अभिनेताओं पर मंढा दोष

इसके साथ ही अभिजीत ने दावा किया कि ट्विटर उन लोगों को ज्यादा प्रमोट करता है जो कि पाकिस्तानी हस्तियों को भारत में लेकर आते हैं।
याद हो कि अभिजीत को ट्विटर से सस्पेंड किए जाने के बाद गायक सोनू निगम ने भी 24 ट्वीट के बाद ट्विटर को अलविदा कह दिया था गौरतलब है कि बता दें कि अभिजीत का ट्वविटर अकाउंट ट्विटर की ओर से सस्पेंड कर दिया गया था।

ट्विटर ने एक बार फिर से बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया। अभिजीत सोमवार को ही वापस ट्विटर पर आए थे। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही कुछ महिलाओं पर विवादित बयान देने के बाद उनकी काफी आलोचना की जा रही थी जिसके चलते उनका अकाउंट ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया था। अभिजीत के फिर से ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड किए जाने के बाद उन्होंने आरोप लगाया कि बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता और निर्देशक हैं जिनकी वजह से मेरा अकाउंट सस्पेंड किया गया है। इसके साथ ही अभिजीत ने दावा किया कि ट्विटर उन लोगों को ज्यादा प्रमोट करता है जो कि पाकिस्तानी हस्तियों को भारत में लेकर आते हैं।  अभिजीत ने कहा कि पाकिस्तानी हस्तियों को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलाने के पीछे मेरा भी बहुत अहम रोल रहा है।

आपको बता दें कि अभिजीत ट्विटर अपने उग्र विचारों के लिए जाने जाते हैं। उनके ट्वीट काफी विवादस्पद रहते हैं। 23 मई को जब उनके माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर उनके अकाउंट को सर्च करने की कोशिश की गई तो इस अकाउंट को सस्पेंड बताया गया। अकाउंट सस्पेंड होने से कुछ ही घंटे पहले उन्होंने ट्वीट किया था कि, ‘अरुंधति को गाड़ी के आगे बांधकर घुमाओ और गोली मार दो।’ जब लोगों ने अभिजीत को अपनी भाषा की गरिमा पर ध्यान देने को कहा तो उन्होंने फिर से ट्वीट किया और कहा था कि हम देशद्रोहियों को मारते पांच हैं और गिनते एक हैं। वहीं जेएनयू की छात्रा शहला रसीद ने भी गायक अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर लोगों को बधाई दी है।

इसके बाद 29 मई को अभिजीत वापस ट्विटर पर आए। अभिजीत ने अपने नये अकाउंट पर एक वीडियो डाला और कहा था कि वह ‘राष्ट्रविरोधियों’ के खिलाफ हैं। उन्होंने इस क्लिप में कहा, ‘‘यह मेरा नया ट्विटर अकाउंट है। जब तक मेरा सत्यापित :वेरिफाइड: खाता फिर से शुरू नहीं होता, कृपया मुझे इस ट्विटर अकाउंट पर फॉलो करें। इसके अलावा मेरे नाम वाले सारे खाते फर्जी हैं और मेरी छवि को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं।’’ नया अकाउंट बनाने के बाद अभिजीत के फॉलोवर्स तेजी से बढ़ने लगे थे और महज कुछ ही घंटों में उनके हजारों फॉलोवर्स हो बन गए थे।

देखिए वीडियो - अनुराग कश्यप पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा और अभिजीत भट्टाचार्य; मोदी को बताया एक्शन हीरो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.