ताज़ा खबर
 

कुलभूषण जाधव की फांसी पर सिंगर अभिजीत के बिगड़े बोल, कहा- भारत में पाकिस्तानी दिखे तो उनको पेड़ से लटका दो

अभिजीत ने ये भी कहा कि अधिकतर पाकिस्तानी बॉलीवुड में भट्ट या जौहर के घर में मिल जाएंगे।

बॉलीवुड सिंगर अभिजीत।

अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अभिजीत ने एक बार फिर से ऐसा कुछ कह दिया है जिससे विवाद बढ़ गया है। पाकिस्तान में भारतीय नौसेना के अधिकारी कुलभूषण जाधव को मौत की सजा की खबर के बाद अभिजीत ने ट्वीट किया कि भारत में अगर कोई भी पाकिस्तानी दिखे उसे पेड़ से लटका दो। अभिजीत ने बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों भी नहीं बख्शा। अपने इस ट्वीट में वो आगे लिखते हैं कि आप लोगों को अधिकतर पाकिस्तानी बॉलीवुड में या भट्ट या जौहर के घर में मिल जाएंगे। अभिजीत के इस ट्वीट के बाद बहुत से यूजर्स ने उनकी आलोचना की लेकिन बहुत से लोग उनका समर्थन भी करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि सोमवार को पाकिस्तान की कोर्ट ने कुलभूषण जाधव को मौत की सजा का फरमान सुनाया था। जाधव को 3 मार्च, 2016 को बलूचिस्‍तान के मश्‍केल क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था। जाधव पर जासूसी और कराची तथा बलूचिस्‍तान में अशांति फैलाने का आरोप है।

 

अभिजीत के ट्वीट पर कमेंट करते हुए कुछ यूजर्स ने कहा कि हमेशा पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करने वाले इस मुद्दे पर चुप हैं, सबसे पहले इन लोगों को फांसी पर चढ़ाना चाहिए। वहीं कुछ यूजर्स ने सरबजीत मुद्दे को बीच में लाते हुए लिखा कि अगर दो चार पाकिस्तानियों को उस वक्त ही लटका देते तो आज ऐसी नौबत ही नहीं आती। लोगों की प्रतिक्रियाएं देखते हुए अभिजीत ने एक और ट्वीट किया। इस बार उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार्स पर हमला बोला। अभिजीत ने अपने इस अगले ट्वीट में लिखा कि सारे खान चुप क्यों है..? अभिजीत के इस ट्वीट पर भी लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि बॉलीवुड के ये खान अखलाक के मरने पर तो दुखी होते हैं लेकिन कुलभूषण पर इन्हें कुछ नहीं होता।

 

फिलहाल जो भी हो हमेशा की तरह इस बार भी अभिजीत ने अपने लिए विवाद खड़ा कर लिया। इससे पहले भी वो खुल कर पाकिस्तान से आए कलाकारों को लेकर अपनी तीखी टिप्पणियां देते रहे हैं। साल 2003 में उन्होंने सरकार को पत्र लिख कर पाकिस्तानी गायकों को भारत में बैन करने की मांग रखी थी।

VIDEO: अभिजीत भट्टाचार्य ने करण जौहर पर साधा निशाना; करण को फवाद की महबूबा कहा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App