ताज़ा खबर
 

सिंगर अभिजीत का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, तो शहला रसीद ने लोगों को दी बधाई

शहला रसीद ने ट्वीट कर कहा है, सभी को समर्थन के लिए धन्यवाद, अभिजीत ने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया है, उनका ट्वीटर अकाउंट भी सस्पेंड कर दिया गया है।

गायक अभिजीत भट्टाचार्य। (ट्विटर फोटो)

जाने माने बॉलीवुड गायक अभिजीत का ट्वीटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। अभिजीत ट्वीटर पर अपने उग्र विचारों के लिए जाने जाते हैं। और उनके ट्वीट काफी विवादस्पद रहते हैं। मंगलवार को जब उनके माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्वीटर पर उनके अकाउंट को सर्च करने की कोशिश की गई तो इस अकाउंट को सस्पेंड बताया गया। बता दें कि अभिजीत ने कुछ ही घंटे पहले ट्वीट किया था कि, ‘अरुंधति को गाड़ी के आगे बांधकर घुमाओ और गोली मार दो।’ जब लोगों ने अभिजीत को अपनी भाषा की गरिमा पर ध्यान देने को कहा तो उन्होंने फिर से ट्वीट किया और कहा था कि हम देशद्रोहियों को मारते पांच हैं और गिनते एक हैं। बता दें कि प्रतीक तिवारी नाम के एक यूजर ने भी ट्वीटर से अभिजीत के खिलाफ शिकायत की और उनके अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग की थी।

इधर जेएनयू की छात्रा शहला रसीद ने भी गायक अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर लोगों को बधाई दी है। शहला रसीद ने ट्वीट कर कहा है, सभी को समर्थन के लिए धन्यवाद, अभिजीत ने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया है, उनका ट्वीटर अकाउंट भी सस्पेंड कर दिया गया है। बता दें कि शहला रसीद ने ट्वीट किया था कि गुजरात से बंगाल से लेकर मध्य प्रदेश तक बीजेपी के नेता सेक्स रैकेट चलाते हैं और चाइल्ड ट्रैफिकिंग में भी पकड़े गये हैं। शहला रसीद के इस ट्वीट पर भी अभिजीत ने आपत्तिजनक ट्वीट किया था।

अभिजीत ने पत्रकार विनोद कापड़ी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। विनोद कापड़ी ने मेजर तरुण गोगोई को सम्मानित करने पर सवाल उठाया था। विनोद कापड़ी ने ट्वीट किया था कि, ‘मेजर गोगोई या कश्मीर का वो निर्दोष डार? मेजर गोगोई को सम्मानित करके आपने “राष्ट्रभक्तों” की वाहवाही तो लूट ली पर जल्दबाज़ी में कश्मीर भूल गए।’ इस ट्वीट पर भी अभिजीत ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App