ताज़ा खबर
 

श्री श्री रविशंकर ने दी सफाई, कहा- कार्यक्रम के लिए नहीं कटा एक भी पेड़, यमुना किनारे जैव पार्क बनाने को तैयार

पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने के आरोपों से इंकार करते श्री श्री ने कहा कि उनका संगठन यमुना किनारे पर्यावरण को हुए नुकसान को कम करने के लिए जैव-पार्क बनाने के तैयार है।

Author नई दिल्ली | Updated: March 9, 2016 10:43 AM
Hearing, NGT, Shree Shree Ravishankar, Programme, Delhi, DDA, Near Yamuna Bank nationalरविशंकर ने मीडिया से कहा कि 11-13 से मार्च को होने जा रहे विश्व सांस्कृतिक उत्सव मनाने के लिए एक भी पेड़ नहीं काटा गया है। (file photo)

आर्ट ऑफ लिविंग के बैनर तले होने जा रहे कार्यक्रम के विवादास्पद होने के बाद स्वयं श्री श्री रविशंकर ने मीडिया के जरिए सफाई दी। उन्होंने  कहा है कि पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने के आरोपों से इंकार करते हुए कहा उनका संगठन यमुना किनारे पर्यावरण को हुए नुकसान को कम करने के लिए जैव-पार्क बनाने के तैयार है।

रविशंकर ने मीडिया से कहा कि 11-13 से मार्च को होने जा रहे विश्व सांस्कृतिक उत्सव मनाने के लिए एक भी पेड़ नहीं काटा गया है। नदी किनारे सिर्फ चार पेड़ों की छटनी की गई है। उन्होंने कहा , ” कार्यक्रम के बाद हम यहां बेहद खूबसूरत और बड़ा सुंदर जैव विविधता पार्क का निर्माण करेंगे। पहले से हमारे कार्यकर्ता नदी किनारे फैली 512 टन गंदगी और कचरे को साफ करने का प्रयास कर रहे है। हम साफ युमना चाहते हैं और हमें पर्यावरण का बेहद ख्याल है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हार्दिक पंड्या: भारतीय टीम का जैक कैलिस बनना चाहता हूं
2 T-20 World Cup: सुरक्षा इंतजामों से संतुष्ट हुआ पाकिस्तान 19 मार्च को धर्मशाला में होगा मुकाबला
3 केरल: ऑटो से बाहर खींचकर संघ कार्यकर्ता पर हमला, माकपा कार्यकर्ताओं पर शक
ये पढ़ा क्या...
X