ताज़ा खबर
 

शोभा डे ने सुषमा स्वराज को दी ट्वीट ना करने की सलाह, भड़के टि्वटर यूजर्स ने दिया करारा जवाब

कॉलमनिस्‍ट शोभा डे के विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज को लेकर सलाह के रूप में किए गए ट्वीट ने सोशल मीडिया यूजर्स को नाराज कर दिया।

Author नई दिल्‍ली | January 14, 2017 8:33 PM
कॉलमनिस्‍ट शोभा डे के विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज को लेकर सलाह के रूप में किए गए ट्वीट ने सोशल मीडिया यूजर्स को नाराज कर दिया।

कॉलमनिस्‍ट शोभा डे के विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज को लेकर सलाह के रूप में किए गए ट्वीट ने सोशल मीडिया यूजर्स को नाराज कर दिया। शोभा ने ट्वीट कर सुषमा को सलाह दी थी कि वे नए साल में कम ट्वीट करें। 13 जनवरी को किए गए ट्वीट में उन्‍होंने लिखा, ”सुषमा स्‍वराज: 2017 के लिए रिजॉल्‍यूशन- शांत रहिए और ट्वीट करना बंद कीजिए।” गौरतलब है कि सुषमा स्‍वराज ने विदेश मंत्री के रूप में टि्वटर का इस्‍तेमाल कर मददगार के रूप में अपनी छवि बनाई है। उन्‍होंने विदेशों में रहने वाले लोगों से भी कहा था कि अपनी समस्‍याओं को लेकर वहां मौजूद भारतीय दूतावास या उच्‍चायुक्‍तों को ट्वीट करें। साथ ही उन्‍होंने वीजा से जुड़ी समस्‍याओं का हल भी ट्वीट के जरिए किया है।

शोभा डे का सुषमा को लेकर किया गया ट्वीट सोशल मीडिया यूजर को रास नहीं आया। उन्‍होंने मजाक उड़ाते हुए शोभा डे को अपने काम से काम रखने को कहा। साथ ही कुछ ने लिखा कि ट्वीट ऐसा कीजिए जो शोभा दे। ऐसा पहली बार नहीं है कि शोभा डे ट्वीट के चलते लोगों के गुस्‍से का शिकार हुई है। पिछले साल रियो ओलंपिक में भारतीय एथलीट्स के प्रदर्शन पर ट्वीट के चलते भी उन्‍हें आलोचना झेलनी पड़ी थी। उस समय शोभा डे ने कहा था, ” ओलंपिक में भारतीय टीम के गोल: रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली हाथ लौट आओ। यह पैसे और मौकों दोनों की बर्बादी है।” इसके बाद शूटर अभिनव बिंद्रा सहित खिलाडि़यों ने शोभा डे को करारा जवाब दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App