ताज़ा खबर
 

शोभा डे ने सुषमा स्वराज को दी ट्वीट ना करने की सलाह, भड़के टि्वटर यूजर्स ने दिया करारा जवाब

कॉलमनिस्‍ट शोभा डे के विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज को लेकर सलाह के रूप में किए गए ट्वीट ने सोशल मीडिया यूजर्स को नाराज कर दिया।

shobhaa de, shobhaa de tweet, sushma swaraj, shobhaa de sushma swaraj, sushma swaraj twitter, sushma swaraj news, shobhaa de trollकॉलमनिस्‍ट शोभा डे के विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज को लेकर सलाह के रूप में किए गए ट्वीट ने सोशल मीडिया यूजर्स को नाराज कर दिया।

कॉलमनिस्‍ट शोभा डे के विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज को लेकर सलाह के रूप में किए गए ट्वीट ने सोशल मीडिया यूजर्स को नाराज कर दिया। शोभा ने ट्वीट कर सुषमा को सलाह दी थी कि वे नए साल में कम ट्वीट करें। 13 जनवरी को किए गए ट्वीट में उन्‍होंने लिखा, ”सुषमा स्‍वराज: 2017 के लिए रिजॉल्‍यूशन- शांत रहिए और ट्वीट करना बंद कीजिए।” गौरतलब है कि सुषमा स्‍वराज ने विदेश मंत्री के रूप में टि्वटर का इस्‍तेमाल कर मददगार के रूप में अपनी छवि बनाई है। उन्‍होंने विदेशों में रहने वाले लोगों से भी कहा था कि अपनी समस्‍याओं को लेकर वहां मौजूद भारतीय दूतावास या उच्‍चायुक्‍तों को ट्वीट करें। साथ ही उन्‍होंने वीजा से जुड़ी समस्‍याओं का हल भी ट्वीट के जरिए किया है।

शोभा डे का सुषमा को लेकर किया गया ट्वीट सोशल मीडिया यूजर को रास नहीं आया। उन्‍होंने मजाक उड़ाते हुए शोभा डे को अपने काम से काम रखने को कहा। साथ ही कुछ ने लिखा कि ट्वीट ऐसा कीजिए जो शोभा दे। ऐसा पहली बार नहीं है कि शोभा डे ट्वीट के चलते लोगों के गुस्‍से का शिकार हुई है। पिछले साल रियो ओलंपिक में भारतीय एथलीट्स के प्रदर्शन पर ट्वीट के चलते भी उन्‍हें आलोचना झेलनी पड़ी थी। उस समय शोभा डे ने कहा था, ” ओलंपिक में भारतीय टीम के गोल: रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली हाथ लौट आओ। यह पैसे और मौकों दोनों की बर्बादी है।” इसके बाद शूटर अभिनव बिंद्रा सहित खिलाडि़यों ने शोभा डे को करारा जवाब दिया था।

Next Stories
1 अफसरों की चाकरी का वीडियो शेयर करने वाले फौजी की पत्नी का दावा- भूख हड़ताल पर हैं मेरे पति यज्ञ प्रताप सिंह
2 जवानों के वीडियोज पर पत्रकारों से बोले रक्षा राज्य मंत्री- ये इक्के-दुक्के मामले हैं, आप भी तो करते हैं
3 राम जन्मभूमि के प्रमुख पुजारी ने कहा – समर्थन तब ही करेंगे जब मोदी राम मंदिर के निर्माण की गारंटी देंगे
यह पढ़ा क्या?
X