ताज़ा खबर
 

Shivsena ने BJP पर कसा तंज, सामना में लिखा- कन्हैया को बनाया हीरो

शिवसेना ने सामना में लिखा है कि इस समय कोई भी चीज मुफ्त में नहीं मिलती। सरकार गरीब से गरीब आदमी की बचत तक पर टैक्स लगा रही है। ऐसे में कन्हैया को मुफ्त में पब्लिसिटी कैसे मिल रही है।

Author मुंबई | March 7, 2016 7:56 PM
शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे। (फाइल फोटो)

बीजेपी की सत्ता की साथी शिवसेना ने अपने मुखपत्र में सामना में बीजेपी की जमकर आलोचना की है। शिवसेना ने सामना में कहा है कि बीजेपी के चलते कन्हैया को मुफ़्त में पब्लिसिटी मिल रही है। साथ ही कन्हैया को इतनी जल्दी बेल कैसे मिल गई जबकि देशद्रोह के आरोपी दूसरे छात्र अभी भी जेल में हैं। वैंकया नायडू का कहना है कि कन्हैया को मुफ्त में पब्लिसिटी मिल रही है। अगर ऐसा है तो इसके लिए जिम्मेदार कौन है। इस समय कोई भी चीज मुफ्त में नहीं मिलती। सरकार गरीब से गरीब आदमी की बचत जैसे पीएफ तक पर टैक्स लगा रही है। ऐसे में कन्हैया को मुफ्त में पब्लिसिटी कैसे मिल रही है। शिवसेना का कहना है कि जब हार्दिक पटेल जो गुजरात में पटेल आरक्षण आंदोलन के बाद देशद्रोह के आरोप में जेल में है उन्हें अभी तक बेल नहीं मिली, साध्वी प्राची और कर्नल पुरोहित अभी तक जेल में है तो कन्हैया इतनी जल्दी बाहर कैसे आ गया। सरकार को ऐसे कई सवालों का जवाब देन है।

सामना में आगे लिखा गया है कि, ” बीजेपी के कारण कन्हैया हीरों बन गया है लोग उसके ऊपर इनाम रख रहे हैं। बीजेपी नेता कन्हैया की जीभ काटने पर पांच लाख तो कोई उसका सर काटने पर 11 लाख का इनाम रख रहा है। सरकार इस मुद्दे को निबटाने में पूरी तरह विफल साबित हुई है। पार्टियां सत्ता में आने के लिए वादे करती हैं और सत्ता में आकर भूल जाती है। गरीब आदमी, मजदूर छात्र, नौकरी पेशा आदमी अपने आप को हमेशा ठगा सा महसूस करता है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो लोग उग्र हो जायेंगे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App