ताज़ा खबर
 

शिवसेना के ‘चप्पलमार’ सांसद ने खोज ली अपनी डुप्लीकेट, सिक्युरिटी के लिए अब हर वक्त रखते हैं अपने साथ

गायकवाड़ के डुप्लीकेट का नाम रत्नाकांत सागर है। रत्नाकांत महाराष्ट्र के उमरगा के रहने वाले हैं।

Ravindra gaikwad, Ravindra gaikwad duplicate, Shiv Sena MP Ravindra Gaikwad, Doppelganger, Ratnakant Sagar, Security, Maharshtra newsरविन्द्र गायकवाड़ अब अपने डुप्लीकेट के साथ रहते हैं। (बाएं रविन्द्र गायकवाड़, दाएं रत्नाकांत सागर) (Ratnakant photo source-Facebook)

शिवसेना सांसद रवीन्द्र गायकवाड़ ने भीड़ ने बचने का नया तरीका अपनाया है। रवीन्द्र गायकवाड़ ने अब अपना एक डुप्लीकेट ढूंढ़ लिया है। एअर इंडिया के स्टाफ की पिटाई करने के बाद सुर्खियों में रवीन्द्र गायकवाड़ जहां भी जाते हैं भीड़ उन्हें घेर लेती है। कई बार लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने और सेल्फी लेने की जिद करने लगते हैं। इस वजह से रवीन्द्र गायकवाड़ को सुरक्षा संबंधी दिक्कतें पैदा होने लगी है। इस परेशानी से पार पाने के लिए शिवसेना सांसद ने अपने डुप्लीकेट का सहारा लिया है। ये शख्स दिखने में रवीन्द्र गायकवाड़ जैसे ही हैं, इसलिए भीड़ इन्हें रवीन्द्र गायकवाड़ के साथ देखकर भ्रम में पड़ जाती है कि असली शिवसेना सांसद कौन है।

गायकवाड़ के डुप्टीकेट का नाम रत्नाकांत सागर है। रत्नाकांत महाराष्ट्र के उमरगा के रहने वाले हैं। और दोनों का चेहता इतना मिलता जुलता है कि नये व्यक्ति के लिए दोनों में फर्क कर पाना मुश्किल है। शुक्रवार को सांसद रवीन्द्र गायकवाड़ एक यात्रा के सिलसिले में मुंबई के सीएसटी स्टेशन पर मौजूद थे। लेकिन दोनों ने जब एक साथ दो दो रवीन्द्र गायकवाड़ देखा तो हैरत में पड़ गये। रवीन्द्र गायकवाड़ के कहने पर रत्नाकांत भी उन्हीं के जैसे कपड़े पहनते हैं। रत्नाकांत सागर भी कई सालों से शिवसेना से जुड़े हैं। रवीन्द्र गायकवाड़ के साथ जब कोई भी फोटो या सेल्फी लेना चाहते हैं तो वे रत्नाकांत सागर को आगे कर देते हैं।

बता दें कि शिवसेना सांसद रवीन्द्र गायकवाड़ ने एअर इंडिया पर पुणे से दिल्ली की फ्लाइट के दौरान एयरलाइंस के स्टाफ की पिटाई कर दी थी। रवीन्द्र गायकवाड़ ने खुद कहा था कि उन्होंने चप्पलों से स्टाफ को पीटा है। शिवसेना सांसद की इस हरकत के बाद देश भर में उनकी आलोचना हुई थी। निजी और सरकारी एयरलाइंस कंपनियों ने उनकी फ्लाइट पर रोक लगा दी। बाद में ये मामला संसद में भी उठा था। जब रवीन्द्र गायकवाड ने अपने इस व्यवहार के लिए माफी मांगी इसके बाद एयरलाइंस कंपनियों ने उनकी विमान यात्रा से प्रतिबंध हटाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 योगेश्वर दत्त बोले- हाथ-पैर बांध दिए तो चिंता हो गई जब सेना पर पत्थरबाजी होती है तो क्यों नहीं होते परेशान
2 बिजनौर: मंदिर में लाउडस्पीकर लगाने को लेकर तनाव, हिंदू बोले- जहां भगवान की भक्ति न हो सके वहां रहने का क्या मतलब?
3 भड़काऊ वीडियो मामला: संगीत सोम को मिली क्लीन चिट, पुलिस बोली – फेसबुक ने सबूत ही नहीं दिए
ये पढ़ा क्या?
X