ताज़ा खबर
 

अगर मैं बीजेपी के परिवारों तक पहुंचा तो देश छोड़कर भागना पड़ जाएगा: संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत की पत्नी को पीएमसी बैंक धोखाधड़ी मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। राउत की पत्नी वर्षा राउत को 29 दिसंबर को प्रवर्तन निदेशालय के मुंबई कार्यालय में अधिकारियों से मिलना है।

शिवसेना नेता संजय राउत। (फाइल फोटो)

शिवसेना नेता संजय राउत का कहना है कि देश में बीजेपी के ऐसे-ऐसे सूरमा बैठे हैं। अगर वे उनके परिवार तक पहुंचे तो उनको देश छोड़कर भागना पड़ेगा। नीरव मोदी और विजय माल्या के साथ बीजेपी की पूरी पलटन खड़ी हो जाएगी। राउत ने कहा कि बीजेपी मुझसे पंगा मत लेना।

संजय राउत ने कहा कि आज की तारीख में प्रवर्तन निदेशालय जैसी एजेंसियां ​​महत्वपूर्ण नहीं रह गई हैं। राउत ने कहा कि राजनीतिक लड़ाई “आमने-सामने लड़ी जानी चाहिए।” उन्होंने कहा, “मैंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात की है और शिवसेना उन्हें अपने तरीके से जवाब देगी। घबराने की जरूरत नहीं है।”

राउत ने कहा ,”ईडी, सीबीआई (केंद्रीय जांच ब्यूरो) या आयकर विभाग का महत्व कम हो रहा है। इससे पहले, जब ईडी कोई कार्रवाई करती थी तो ऐसा लगता था कि कुछ गंभीर था। लेकिन पिछले कुछ सालों से इसकी कार्रवाई से लगता है कि एजेंसी तब काम करती है जब बीजेपी अपना गुस्सा निकाल रही हो। ”

शिवसेना नेता ने कहा कि उनके पास भाजपा की एक फाइल है जिसमें 121 नाम हैं और वह जल्द ही इसे प्रवर्तन निदेशालय को सौंप देंगे। उन्होंने कहा, “ऐसे कई नाम हैं जिनके पीछे ईडी को पांच साल तक काम करना होगा।”

बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत की पत्नी को पीएमसी बैंक धोखाधड़ी मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। राउत की पत्नी वर्षा राउत को 29 दिसंबर को प्रवर्तन निदेशालय के मुंबई कार्यालय में अधिकारियों से मिलना है। एजेंसी इस मामले में वर्षा राउत और प्रवीण राउत के बीच कथित वित्तीय लेनदेन की जांच कर रही है।

मामले में शिवसेना का कहना है कि राउत की पत्नी बीमार थी तो कैसे ईडी के सामने पेश होती। पार्टी का कहना है कि हम हर तरह की जांच का सामना करेंगे। जो बीजेपी का विरोध करता है वो लुटेरा हो जाता है। पार्टी का आरोप है कि ईडी बीजेपी के मार्फत काम कर रही है। संजय राउत की पत्नी ने आयकर विभाग को पूरा ब्योरा दिया था। ईडी संजय राउत को चुप करना चाहती है और महाराष्ट्र की सरकार को गिराना चाहती है।

 

 

 

Next Stories
1 दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर नए यात्री ट्रैकिंग सिस्टम की शुरुआत, सोशल डिस्टेंसिंग में होगा मददगार
2 पत्नी को ED की नोटिस मिलने पर बोले संजय राउत- मेरे पास बीजेपी की फाइल है, डरना वाला नहीं
3 यूपीः दांत उखाड़ने के बाद महिला की मौत, मामले में चिकित्‍सक के खिलाफ केस
ये पढ़ा क्या?
X