ताज़ा खबर
 

शिवसेना का ओवैसी पर वार- नहीं बोल सकते भारत माता की जय तो जाएं पाकिस्तान

ओवैसी के बयान पर नराजगी जाहिर करते हुए शिवसेना ने कहा कि अगर ओवैसी भारत माता की जय नहीं बोल सकते तो उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

रविवार को एआईएमआईएम के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी द्वारा शिवसेना पर की गई टिप्पणी के बाद दोनों पार्टियों ने एक-दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। महाराष्ट्र के लातूर जिले में रैली के दौरान बोलते हुए ओवैसी ने कहा था कि, “गृहमंत्री राजनाथ सिंह के सामने बाबा (श्री श्री रविशंकर)  बोल दिए पाकिस्तान जिंदाबाद, पाकिस्तान जिंदाबाद। मैं टीवी पर देख कर सोच रहा था कि यह पाकिस्तान का टीवी  है या इंडिया में यह हो रहा है। गृहमंत्री के सामने नारे लग रहे हैं। यह तो ऐसा हो गया कि शिवसेना को कोई बड़ा नेता खड़ा हो और उसके सामने कोई आकर बोल दे असदुद्दीन ओवैसी जिंदाबाद”

इस बयान के बाद शिवसेना और एआईएमआईएम के बीच बयानों का दौर शुरू हो गया है। ओवैसी के बयान पर नराजगी जाहिर करते हुए शिवसेना ने कहा कि अगर ओवैसी भारत माता की जय नहीं बोल सकते तो उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए।शिवसेना के नेता रामदास कदम ने कहा कि ओवैसी भारत में रहने के लायक नहीं हैं क्योंकि वो उस देश का सम्मान करना नहीं जानते जिसने उन्हें इतना कुछ दिया। शिवसेना ने कहा कि ओवैसी को देश से बाहर निकाल देना चाहिए।

एआईएमआईएम ने भी शिवसेना के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शिवसेना कौन होती है उनके नेता को पाकिस्तान जाने के लिए कहने वाली? एआईएमआईएम प्रवक्ता वारिस पठान ने कहा कि वो भारत के निवासी हैं और कोई भी उन्हें देश छोड़ने के लिए मजबूर नहीं कर सकता।

Read Also: असदुद्दीन ओवैसी का आरएसएस प्रमुख को जवाब- नहीं बोलूंगा भारत माता की जय, क्या कर लोगे भागवत साहब

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    B.N.Gupta
    Mar 15, 2016 at 1:41 pm
    ओवैसी ! जैसी आपकी सोच है ईस से तो यही लगता है आप अपनी मा का अपमान करते है । आपका भाई आप को घर से निकलने को कहता है । और आप बेशर्मो की तरह कहते है नही जाऊगा क्योकि ईस ने मुझे पैदा किया है । पक्के वेशरम
    (0)(0)
    Reply
    1. م
      محمد برويز
      Mar 15, 2016 at 6:46 am
      Be bhagwat hindustan kia Tere baap ka hai kia Hum bharat mata nahi bolenge
      (0)(0)
      Reply
      1. S
        Sourabh
        Mar 16, 2016 at 6:13 am
        Apne bilkul shi kha
        (0)(0)
        Reply
        1. M
          MD ABDUL
          Mar 15, 2016 at 4:00 am
          क्यों तुम्हारे बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है जो बोले वो सुन्ना नहीं जाते क्या कर लेते कर ले
          (0)(0)
          Reply
          1. K
            krishan kuamr
            Mar 14, 2016 at 4:52 pm
            छोटा शेर दहाड़ा
            (0)(0)
            Reply
            1. Sayed F S Rizwi
              Mar 16, 2016 at 9:34 am
              अब हम क्या पहने और क्या बोले इस पर भी किसी और से आज्ञा लेना होगा ...भारत माता की जय बोलना देश भक्ति है मगर जब देश के लिए मारना हो तो कोई तैयार नहीं होगा.....मुस्लिम इडिओल पूजा नहीं करते वो भारत की जय बोल सकते है भारत माता की नहीं,इसमें क्या ाई है...और दो -दो माँ तो हो नहीं सकती जिसने जनम दिया वो ही माँ हुई...भारत को माता बोलना खुद ही भारत का अपमान है.इससे पॉजिटिव ले तो सब समझ में आएगा.हिदुस्तान ज़िंदाबाद तो हर मुसलमान बोलते है मगर ये क्यों हिंदुस्तान माता ज़िंदाबाद..ये तो सिर्फ समाज को तोडना!
              (1)(0)
              Reply
              1. M
                manoj
                Mar 15, 2016 at 7:51 am
                jis thalime khate ho usime ched karte ho? ye desh barat tha, rahe ga. India to angrejone बनाया
                (0)(0)
                Reply
                1. W
                  waseem akram
                  Mar 15, 2016 at 5:40 am
                  If you want to prove it to you from the leader. What's all this is frivolous time Losch. You can request the leader of the working poor to take some
                  (0)(0)
                  Reply
                  1. Load More Comments