शिवसेना ने की PM मोदी की तारीफ, प्रकाशित किया ‘जोरदार मोदी’ नाम से लेख

पीएम मोदी के भाषण की आलोचना करने वाली शिवसेना ने सामना के ताजा लेख में पीएम मोदी की तारीफ की है। इस लेख को सामना के संपादकीय पेज पर ‘जोरदार मोदी’ नाम से प्रकाशित किया है।

PM Modi, Uddhav Thackrey, US Visit, saamna, shivsena
सामना ने अपने पिछले लेख में पीएम के कतर दौरे वाले भाषण की निंदा की थी।

महाराष्ट्र की पार्टी शिवसेना ने दो दिन में ही अपना मूड बदल लिया है। कतर में दिए पीएम मोदी के भाषण की आलोचना करने वाली शिवसेना ने सामना के ताजा लेख में पीएम मोदी की तारीफ की है। इस लेख को सामना के संपादकीय पेज पर ‘जोरदार मोदी’ नाम से प्रकाशित किया है।

लेख में मोदी द्वारा अमेरिकी कांग्रेस में दिया गए भाषण को ऐतिहासिक बताया गया है। सामना में लिखा है, ‘हिंदुस्तान के लोग किस तरह हास्यास्पद उच्चारण करते हैं, इसकी नकल अमेरिका के राष्ट्राध्यक्ष पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप कर रहे थे लेकिन उन्हीं की संसद में भारत के पीएम मोदी ने ‘भारतीय’ अंग्रेजी में भाषण दिया और मोदी के भाषण को हर वाक्य के बाद तालियों की गड़गड़ाहट मिल रही थी। खड़े होकर सीनेट सदस्य उनकी प्रशंसा कर रहे थे। यह जबरदस्त था।’

Read Alsoअमेरिका में की गई गलती से पहले इन भूलों के चलते भी नरेंद्र मोदी का उड़ चुका है मजाक

शिवसेना ने मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा की दोस्ती पर बोलते हुए कहा कि वो इतने अच्छे दोस्त बन गए हैं कि निवृत्ति के बाद वो अपनी पत्नी के साथ सूरत, राजकोट, पोरबंदर, मनाली, महाबलेश्वर या दिल्ली में बसनेवाले है ऐसा लगने लगा है।

Read alsoअमेरिकी कांग्रेस में मनमोहन से 510 शब्‍द कम बोले पीएम मोदी, 2008 में जिस डील का किया विरोध, उसी के गाए गुण

शिवसेना ने आगे लिखा कि मुंबई पर हुए आतंकवादी हमले के समय अमेरिका ने हिन्दुस्तान की सहायता करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने कृतज्ञता जताई। लेकिन इसी अमेरिका ने पाकिस्तान को आर्थिक मदद और हथियारों की आपूर्ति की नीति बंद नही की है। एक तरफ वो आतंकवाद के खिलाफ हिन्दुस्तान को समर्थन देता है और दूसरी तरफ पाकिस्तान को एफ-१६ जैसे लड़ाकू विमानो की आपूर्ति कर व्यापार करता है। अमेरिका ने स्वयं पाकिस्तान में घुसकर ओसामा बिन लादेन और तालिबानी गुट प्रमुख मोलाह अख्तर मंसूर को मार डाला लेकिन हिंदुस्तान के बारे में सिर्फ चेतावनी दी हैं। अमेरिका के इस दोहरापन समझना होगा।

modi 1
सामना में यह लेख लिखा गया है।

Next Story
हिमाचल बोर्ड, HPBOSE 12th Result 2016 घोषितHPBOSE Result, HP Board Result, HPBOSE Result 2016, hp board exam result, hp board 10+2 result, hp board 12th class result, hp board 10+2 class result, HP Board 12th Result 2016, HPBOSE 12th Result, HP Board 12th Result 2016, HP Board Result 2016, HPBOSE Result 2016, hpbose.org, HPBOSE Inter Result, HPBOSE intermediate result, hp board 12 exam result, hpbose org result, hpbose org result sos plus two, himachal pradesh result 10+2, hp result 12th class, hp board 12th compartment result,Board Results