ताज़ा खबर
 

हनी ट्रैप आरोपी संग BJP नेता का Video Viral, संघ-शिवराज पर कही आपत्तिजनक बातें, बोले- ‘जहर पी गया, लेकिन किसी को फंसाया नहीं’

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हनी ट्रैप केस की जांच कर रही एसआईटी इस वीडियो की जांच कर रही है। इंदौर के एक निगम अधिकारी की ब्लैकमेलिंग से शुरू हुए हनीट्रैप के बवाल ने पूरे प्रदेश की सियासत में तूफान मचा दिया।

एमपी पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान।(फाइल फोटो)

MP Honey Trap Case: मध्य प्रदेश की सियासत में जबर्दस्त उथल-पुथल मचाने वाले हनी ट्रैप कांड एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) की सरकार में मंत्री रहे लक्ष्मीकांत शर्मा का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वे हनी ट्रैप केस की एक आरोपी महिला के साथ दिख रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने कथित तौर पर शिवराज और संघ के खिलाफ भी आपत्तिजनक बातें की हैं, हालांकि वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है। बता दें कि शर्मा मध्य प्रदेश के बहुचर्चित व्यापमं घोटाला (VYAPAM Scam) मामले में जेल जा चुके हैं।

संघ-शिवराज पर गंभीर आरोपः रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी श्वेता पति स्वपनिल जैन के साथ सामने आए वीडियो में शर्मा ने संघ और शिवराज पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वीडियो की सच्चाई और उसके समय को लेकर कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। मीडिया से बातचीत में मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष राकेश सिंह ने घटना की जानकारी नहीं होने की बात कही।

Hindi News Today, 19 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

‘जहर पी लिया, लेकिन किसी को फंसाया नहीं’: रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में शर्मा उन्होंने प्रचार पोस्टरों पर मोदी की फोटो को लेकर शिवराज की नाराजगी की बात कही। इसके साथ ही उन्होंने व्यापमं घोटाले का भी जिक्र किया और कहा, ‘मैंने जहर का घूंट पी लिया, लेकिन किसी को फंसाया नहीं।’ साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राजनीतिक वफादारी के चलते उन्हें जेल हुई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हनी ट्रैप केस की जांच कर रही एसआईटी इस वीडियो की जांच कर रही है। इंदौर के एक निगम अधिकारी की ब्लैकमेलिंग से शुरू हुए हनीट्रैप के बवाल ने पूरे प्रदेश की सियासत में तूफान मचा दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 चश्मा उतारकर दिखाया कि मैं देख नहीं सकता, फिर भी पीटती रही पुलिस- JNU छात्र की आपबीती
2 Maharashtra: उद्धव पांच साल के लिए सीएम तो कांग्रेस-एनसीपी का एक-एक डिप्टी सीएम, इस फॉर्मूले पर बनी सहमति!
3 BHU के संस्कृत प्रोफेसर फिरोज खान हुए अंडरग्राउंड, RSS और ABVP में रह चुके हैं विरोध करने वाले छात्र
ये पढ़ा क्या?
X