ताज़ा खबर
 

मोदी से मिले शिवराज सिंह चौहान, पास की कुर्सी खाली रह गई तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट

मध्यप्रदेश कांग्रेस की तरफ से ट्विटर पर लिखा गया कि शिवराज जी ने सोचा था मोदी जी के साथ फोटो खिंचाकर खुद को फ़िट लिस्ट में साबित करेंगे। लेकिन मोदी जी ने शिवराज जी से दूरी के फ़ोटो खिंचाकर उन्हे हिट लिस्ट में साबित कर दिया।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की (फोटो- Twitter @ChouhanShivraj)

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और प्रदेश में कोविड-19 की वर्तमान स्थिति से उन्हें अवगत कराया। मुलाकात के बाद उन्होंने एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की, जिसमें प्रधानमंत्री के पास की कुर्सी खाली रह गई थी। जिसे लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे।

मध्यप्रदेश कांग्रेस की तरफ से ट्विटर पर लिखा गया कि शिवराज जी ने सोचा था मोदी जी के साथ फोटो खिंचाकर खुद को फ़िट लिस्ट में साबित करेंगे। लेकिन मोदी जी ने शिवराज जी से दूरी के फ़ोटो खिंचाकर उन्हे हिट लिस्ट में साबित कर दिया। कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा (@NarendraSaluja) ने ट्वीट किया कि मध्यप्रदेश में भाजपा में नेतृत्व को लेकर बढ़ रहे असंतोष के बीच , ख़ाली कुर्सी छोड़कर भाजपा नेतृत्व ने संदेश दिया..?अब देखना होगा कि इस ख़ाली कुर्सी पर बैठने के लिये किसका नंबर लगता है.? वीडी शर्मा, नरोत्तम मिश्रा, कैलाश विजयवर्गीय, उमा भारती ,प्रह्लाद पटेल या नरेन्द्र तोमर ? शिवराज जी, उल्टी गिनती जारी है, अब आपकी ही बारी है।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि यह समझ में नहीं आता है कि हमारे शिवराज जी को मोदी जी इतना नापसंद क्यों करते है, दूसरे नेताओ की तरह उन्हें भी पास की कुर्सी में क्यों नहीं बैठाते है, उन्हें हमेशा ही दूर क्यों रखते है? अब देखिये योगी जी से इतनी नाराज़गी होने के बाद भी उन्हें पास की कुर्सी पर बैठाया? अरविंद आचार्य नाम के यूजर (@ArvindAcharya2) शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट पर लिखा कि आपको बगल वाली कुर्सी पर क्यो नही बिठाया? बाकी मुख्यमंत्री तो वहीं बैठते हैं।

एक आधिकारिक बयान के अनुसार मुलाकात में मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया कि राज्य में अब कोरोना संक्रमण के बहुत कम मामले ही रह गए हैं और इसकी सकारात्मकता की दर सिर्फ 0.2 प्रतिशत रह गई है। चौहान ने प्रधानमंत्री को बताया कि 21 जून से पूरे राज्य में टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा जिसमें प्रदेश सरकार के मंत्रिमण्डल के सदस्य, विधायक एवं सांसद मिलकर भाग लेंगे और जनता को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया जायेगा।

बयान के मुताबिक मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से किसानों के मुद्दे पर भी विस्तार से चर्चा की और उन्हें बताया कि डीएपी और मूंग की खरीद पर किसानों को उचित दाम मिल रहा है।

Next Stories
1 iPhone 12 pro जैसे डिजाइन के साथ आ सकता है Samsung fold 3 फोन, सामने आई ये तस्वीर
2 प्रदर्शनकारियों से निपटने के दौरान यूपी पुलिस ने स्टूल को बनाया हेलमेट, टोकरी को ढाल, अधिकारी निलंबित
3 OLX पर सेकेंड हैंड स्मार्टफोन, लैपटॉप या अन्य सामान खरीदते समय हुआ है ‘ऑनलाइन फ्रॉड’, तो ऐसे करें शिकायत
ये पढ़ा क्या?
X