ताज़ा खबर
 

CM शिवराज सिंह को पुलिसवालों ने गोद में उठाया, TWITTER पर उड़ा मजाक

मध्य प्रदेश सरकार के जनसंपर्क विभाग की ओर से चैनल से बातचीत में कहा गया कि सीएम की सुरक्षा के लिहाज से सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें गोद में उठाया था।

Madhya Pradesh, CM, Shivraj Singh Chouhan, visiting, flood, affected areas, panna, satna news, mp news, bjp governmentबाढ़ प्रभावित क्षेत्र के दौरे पर सीएम शिवराज सिंह को गोद में उठाए हुए सुरक्षाकर्मी (ANI PHOTO)

अपनी साधगी के लिए पहचाने जाने वाले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं। बता दें कि मध्य प्रदेश भीषण बारिश और बाढ़ जैसी हालातों से जूझ रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह इन प्रभावित इलाके का दौरा कर रहे हैं। इसी दौरान वह पन्ना पहुंचे। जहां सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें गोद में उठा लिया। कहा जा रहा है कि पानी मुख्यमंत्री के घुटने से भी नीचे था।

सीएम शिवराज सिंह चौहान की इस फोटो को लेकर ट्विटर पर उनका मजाक बनाया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने रविवार को पन्ना के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान पानी भरा होने के कारण पुलिसवालों ने उन्हें गोद में उठा लिया। चौहान की ये तस्वीरे कैमरे में कैद हो गई। वहीं एनडीटीवी के मुताबिक सीएम शिवराज सिंह चौहान की एक अन्य फोटो भी सामने आई है। मध्य प्रदेश सरकार के जनसंपर्क विभाग की ओर से चैनल से बातचीत में कहा गया कि सीएम की सुरक्षा के लिहाज से सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें गोद में उठाया था। गढ़ोखर, कमताना, सिंघोरा सहित कई गांवों के बाढ़ पीड़ितों को उन्होंने सांत्वना दी। साथ ही प्रशासन को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं।

ऐसा ही एक मामला बीते दिनों ओडिशा में भी सामने आया था। ओडिशा सरकार में मंत्री जोगेंद्र बहेरा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने पीएसओ से फीते बंधवाते नजर आएं। मामला तूल पकड़ने पर बीजेडी ने सफाई देते हुए कहा-  मंत्री और ऑफिसर के बीच पिता-पुत्र जैसा रिश्ता है और मंत्री जी के घुटने काफी कमजोर हैं। इसलिए पीएसओ ने उनके फीते बांध दिए।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोदी के पास बलूचिस्तान की अवाम के बारे में सोचने का वक्त है, पर पीड़ित दलितों से मिलने की फुरसत नहीं: कांग्रेस
2 नायडू ने भाजपा-संघ की आलोचना करने पर राहुल की खिंचाई की
3 राष्ट्रविरोधी नारेबाजी: कश्मीरी पंडितों की एमनेस्टी इंटरनेशनल के खिलाफ जांच की मांग