ताज़ा खबर
 

CM शिवराज सिंह को पुलिसवालों ने गोद में उठाया, TWITTER पर उड़ा मजाक

मध्य प्रदेश सरकार के जनसंपर्क विभाग की ओर से चैनल से बातचीत में कहा गया कि सीएम की सुरक्षा के लिहाज से सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें गोद में उठाया था।

Author नई दिल्ली | August 21, 2016 10:51 PM
बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के दौरे पर सीएम शिवराज सिंह को गोद में उठाए हुए सुरक्षाकर्मी (ANI PHOTO)

अपनी साधगी के लिए पहचाने जाने वाले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं। बता दें कि मध्य प्रदेश भीषण बारिश और बाढ़ जैसी हालातों से जूझ रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह इन प्रभावित इलाके का दौरा कर रहे हैं। इसी दौरान वह पन्ना पहुंचे। जहां सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें गोद में उठा लिया। कहा जा रहा है कि पानी मुख्यमंत्री के घुटने से भी नीचे था।

सीएम शिवराज सिंह चौहान की इस फोटो को लेकर ट्विटर पर उनका मजाक बनाया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने रविवार को पन्ना के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान पानी भरा होने के कारण पुलिसवालों ने उन्हें गोद में उठा लिया। चौहान की ये तस्वीरे कैमरे में कैद हो गई। वहीं एनडीटीवी के मुताबिक सीएम शिवराज सिंह चौहान की एक अन्य फोटो भी सामने आई है। मध्य प्रदेश सरकार के जनसंपर्क विभाग की ओर से चैनल से बातचीत में कहा गया कि सीएम की सुरक्षा के लिहाज से सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें गोद में उठाया था। गढ़ोखर, कमताना, सिंघोरा सहित कई गांवों के बाढ़ पीड़ितों को उन्होंने सांत्वना दी। साथ ही प्रशासन को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं।

ऐसा ही एक मामला बीते दिनों ओडिशा में भी सामने आया था। ओडिशा सरकार में मंत्री जोगेंद्र बहेरा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने पीएसओ से फीते बंधवाते नजर आएं। मामला तूल पकड़ने पर बीजेडी ने सफाई देते हुए कहा-  मंत्री और ऑफिसर के बीच पिता-पुत्र जैसा रिश्ता है और मंत्री जी के घुटने काफी कमजोर हैं। इसलिए पीएसओ ने उनके फीते बांध दिए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App