ताज़ा खबर
 

CAA केसः शिवराज सिंह चौहान ने नरेंद्र मोदी को बता दिया ‘भगवान’, कहा- प्रताड़ितों को प्रभु ने जीवन, मां ने जन्म और मोदी जी ने फिर से दे दी जिंदगी

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि "नरेंद्र मोदी इनके लिए भगवान बन के आए हैं, जो प्रताड़ित थे और नरक की जिन्दगी जी रहे थे। भगवान ने जीवन दिया, मां ने जन्म दिया, लेकिन नरेंद्र मोदी ने फिर से जिन्दगी दी है।"

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान। (एएनआई इमेज)

नागरिकता संशोधन कानून के मुद्दे पर बोलते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘भगवान’ बता दिया। शिवराज ने नागरिकता कानून को लेकर पीएम मोदी की तारीफ की। दरअसल जयपुर में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि “नरेंद्र मोदी इनके लिए भगवान बन के आए हैं, जो प्रताड़ित थे और नरक की जिन्दगी जी रहे थे। भगवान ने जीवन दिया, मां ने जन्म दिया, लेकिन नरेंद्र मोदी ने फिर से जिन्दगी दी है।”

शिवराज सिंह चौहान ने उक्त बातें पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आए हिंदू, सिख, बौद्ध, पारसी, जैन और ईसाई शरणार्थियों के लिए कहीं, जिन्हें CAA के बाद भारत की नागरिकता मिलने का रास्ता साफ हो जाएगा। बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून का भारत के अलग-अलग हिस्सों में जमकर विरोध हो रहा है।

शिवराज सिंह चौहान सोमवार को जयपुर पहुंचे, जहां उन्होंने भाजपा कार्यालय में नागरिकता संशोधन कानून पर आधारित एक सम्मेलन में भाग लिया। कार्यक्रम के दौरान चौहान ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि ‘संवैधानिक पद पर बैठे अशोक गहलोत जी जैसे लोग विरोध मार्च निकालें तो मैं कहता हूं कि आप मुख्यमंत्री बनने के लायक नहीं।’

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जबरदस्ती हंगामा खड़ा किया जा रहा है। नरेंद्र मोदी से वैसे तो मुकाबला कर नहीं सकते, इसलिए विपक्ष भ्रम फैलाने का प्रयास कर रहा है। असत्य के बादल सत्य को ज्यादा देर तक ढंक कर नहीं रख सकते हैं।

शिवराज ने विपक्ष पर वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया, इन्हें देशहित से कुछ लेना देना नहीं है। अमित शाह ने संसद में नागरिकता कानून पर पूछे गए एक-एक सवाल का जवाब दिया, फिर भी संवैधानिक पद पर बैठे अशोक गहलोत जी जैसे लोग विरोध मार्च निकालें तो मैं कहता हूं कि आप मुख्यमंत्री बनने के लायक नहीं।

शिवराज सिंह चौहान सोमवार को जयपुर पहुंचे, जहां उन्होंने भाजपा कार्यालय में नागरिकता संशोधन कानून पर आधारित एक सम्मेलन में भाग लिया। कार्यक्रम के दौरान चौहान ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि संवैधानिक पद पर बैठे अशोक गहलोत जी जैसे लोग विरोध मार्च निकालें तो मैं कहता हूं कि आप मुख्यमंत्री बनने के लायक नहीं।

Next Stories
1 Kerala State Lottery Today Results announced LIVE: रिजल्‍ट जारी, इस टिकट नंबर को लगा है 65 लाख का पहला इनाम
2 Jharkhand Election Results 2019: पांच साल में 50% घट गया अमित शाह का स्ट्राइक रेट, साल भर में बीजेपी ने गंवाई 212 विधानसभा सीटें!
3 Jharkhand Election Results 2019: बीजेपी की एक साल में पंचवीं हार, सोन‍िया के कांग्रेस संभालने के बाद दूसरी सरकार- रुझान दे रहे साफ संकेत
ये पढ़ा क्या?
X