ताज़ा खबर
 

क्या सोचा था मैडम, BJP कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दोगे और हम भूल जाएंगे; महिला डिप्टी कलेक्टर पर भड़के शिवराज

शिवराज ने कहा कि हम अपनी तरफ से बीजेपी के कार्यकर्ता किसी को छेड़ते नहीं हैं, लेकिन जब कोई हमें छेड़ देता है, तो हम छोड़ते नहीं हैं।

शिवराज सिंह चौहान (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राजगढ़ में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में प्रदर्शन के दौरान डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा द्वारा BJP कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने के मुद्दे पर फिर से बयान दिया है। उन्होंने एक जनसभा में कहा कि हमारे कार्यकर्ता थप्पड़ भूलने वाले नहीं हैं। ये आपकी भूल है मैडम। गौरतलब है कि राजगढ़ में प्रदर्शनकारी को पीटने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है और इस मुद्दे पर सरकार और विपक्ष के बीच बयानबाजी भी देखने को मिला रही है।

क्या है बोले शिवराज चौहान: राजगढ़ विवाद पर बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “क्या सोचा था मैडम, आप कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दोगे और हम चुप-चाप घरों में बैठकर भूल जाएंगे, क्या भारत माता की जय बोलने पर थप्पड़ मारे जाएंगे और हम आंख बंद करके बैठ जाएंगे। ये भूल है मैडम।”

Hindi News Live Hindi Samachar 22 January 2020: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

हम छोड़ते नहीं: एमपी के पूर्व के सीएम ने कहा कि दो दिन की बहारे हैं जग में, कब जोर किसी का चलता है। जुल्म का सूरज लाख चढ़े, हर शाम को लेकिन ढलता है। फिर उन्होंने कहा, “हम अपनी तरफ से भाजपा के कार्यकर्ता किसी को छेड़ते नहीं हैं, लेकिन जब कोई हमें छेड़ देता है, तो हम छोड़ते नहीं हैं।”

क्या है मामला: राजगढ़ में कुछ दिन पहले बीजेपी नेताओं ने CAA के समर्थन में रैली निकली थी। प्रशासन सीएए के समर्थक प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश कर रहा था लेकिन बीचे रास्ते में प्रदर्शन कर रहे लोगों की डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा से झड़प हो गई। जिसके बाद एक प्रदर्शनकारी को उन्होंने थप्पड़ जड़ दिया। तभी किसी किसी प्रदर्शनकारी ने डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के बाल खींच दिए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 CAA-NRC पर अमित शाह ने दी बहस की चुनौती, मायावती बोलीं- BSP है तैयार
2 पाकिस्तान, यहां तक अमेरिका भी मजहबी देश, लेकिन भारत धर्मनिरपेक्ष; राजनाथ सिंह बोले
3 केजरीवाल से थरूर का सवाल- 800 करोड़ में बन जातीं 12 हजार कक्षाएं, क्यों खर्च कर दिए 2800 करोड़, कुछ ज्यादा नहीं हो गया?
ये पढ़ा क्या?
X