ताज़ा खबर
 

शाहरुख के समर्थन में आई शिवसेना, भाजपा सांसद ने हाफिज सईद से की तुलना

शिवसेना बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान के समर्थन में आई है। पार्टी ने कहा है कि किसी को सिर्फ इसलिए निशाना नहीं बनाना चाहिए कि वह मुसलमान है।

Author नई दिल्ली | Updated: November 5, 2015 11:01 AM
शाहरुख ने ‘अ‍सहिष्‍णुता’ पर एक बयान दिया था। इसी बयान के बाद भाजपा नेता उन्‍हें आड़े हाथों ले रहे हैं।

शिवसेना बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान के समर्थन में आई है। पार्टी ने कहा है कि किसी को सिर्फ इसलिए निशाना नहीं बनाना चाहिए कि वह मुसलमान है। शाहरुख खान के बारे में मंगलवार को भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि वह रहते तो हिंदुस्‍तान में हैं, लेकिन उनकी आत्‍मा पाकिस्‍तान में है। हालांकि, बुधवार को उन्‍होंने अपना बयान बदल लिया। पर बुधवार को ही भाजपा सांसद आदित्‍यनाथ ने शाहरुख की तुलना हाफिज सईद से कर दी। आदित्‍यनाथ ने यह भी कहा कि अगर मुसलमान शाहरुख की फिल्‍में देखना बंद कर दें तो वह सड़क पर आ जाएंगे। उन्‍होंने कहा कि शाहरुख और हाफिज सईद की भाषा एक ही है।

Saw this. Don’t agree with his statement but he has nowhere compared @iamsrk with Hafiz Sayeed. https://t.co/DMQphAJIUo

इसके बाद शिवसेना ने शाहरुख के समर्थन में बयान दिया और अनुपम खेर ने भी कहा कि भाजपा नेताओं को शाहरुख के बारे में बेतुकी बातें बंद करनी चाहिए। उधर, बुधवार को रांची में बाबा रामदेव ने भी शाहरुख खान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा- पद्मश्री अवॉर्ड पाने के बाद जितना भी पैसा कमाया है, शाहरुख उसे दान कर दें या फिर पीएम राहत कोष में जमा करा दें। नहीं तो हम समझेंगे कि जिसकी चाकरी करके उन्होंने अवॉर्ड पाया, उसे ही खुश करने के लिए असहिष्णुता की बात कर रहे हैं।

शाहरुख ने ‘अ‍सहिष्‍णुता’ पर एक बयान दिया था। इसी बयान के बाद भाजपा नेता उन्‍हें आड़े हाथों ले रहे हैं। शाहरुख ने सोमवार को अपने 50वें जन्‍मदिन पर टीवी इंटरव्यू में कहा था, ‘धार्मिक कट्टरता या किसी भी तरह की कट्टरता सबसे खराब बात है और यह हमें अंधेरे में धकेल देगा।’ उन्‍होंने यह भी कहा था कि किसी को उनकी देशभक्ति पर सवाल खड़े करने का हक नहीं है।

भाजपा नेता विजयवर्गीय के बयान के बाद मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने कहा था, “अगर शाहरुख खान को भारत में रहने में दिक्कत हो, तो वे पाकिस्तान आकर रह सकते हैं।”

Also Read:

 योगी आदित्यनाथ ने हाफिज़ से की शाहरुख की तुलना और कहा पाकिस्तान लौट जाएं किंग खान

 अवॉर्ड वापसी के विरोध में राष्‍ट्रपति भवन तक मार्च निकालेंगे अनुपम खेर

अब शाहरुख बोले, बढ़ रही है असहिष्णुता

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X