scorecardresearch

किसी के बाप का हिन्दुस्तां थोड़ी है, CAA पर राहत इंदौरी के शेयर से संजय राउत का नया हमला, लोग मार रहे ताना- विपक्ष में वोट क्यों नहीं दिए

शिवसेना ने राज्यसभा में इस बिल को लेकर ना ही खिलाफ वोट डाला था ना ही समर्थन में वोट डाला था।

किसी के बाप का हिन्दुस्तां थोड़ी है, CAA पर राहत इंदौरी के शेयर से संजय राउत का नया हमला, लोग मार रहे ताना- विपक्ष में वोट क्यों नहीं दिए
शिवसेना नेता संजय राउत, (फाइल फोटो-PTI)

संशोधित नागरिकता कानून और एनआरसी को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। राउत ने राहत इंदौरी का एक शेर साझा करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा। लेकिन राउत के इस ट्वीट पर लोग मजे लेने लगे और उल्टा उन्हीं से सवाल करने लगे।

संजय राउत ने राहत इंदौरी का शेर लिखा ‘सभी का खून है इस मिट्टी में शामिल किसी के बाप का हिन्दोस्तां थोड़ी है।संजय राउत के इस ट्वीट पर यूजर ने जवाब देते हुए लिखा कि ‘विपक्ष में वोटिंग काहे नहीं किए फिर संजय बाबू’  उन्होंने  इससे पहले बीजेपी पर हिंदू-मुस्लिम को बांटने की राजनीति करने का आरोप लगाया था।

गौरतलब है कि लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल (CAB) 2019 के पक्ष में शिवसेना ने मतदान किया था लेकिन राज्यसभा में पार्टी ने  वॉकआउट किया था। शिवसेना का कहना था कि इस बिल को लेकर उनके कुछ सवाल थे जिसका सरकार की तरफ से जवाब नहीं मिला जिसके चलते पार्टी ने वोटिंग में वॉकआउट किया था। शिवसेना ने राज्यसभा में इस बिल को लेकर ना ही खिलाफ वोट डाला था ना ही समर्थन  में वोट डाला था।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट