ताज़ा खबर
 

बाला साहेब ठाकरे की कसम खाते है कि BJP के साथ 50-50 फॉर्मूले पर बात हुई थी- संजय राउत बोले

Maharashtra Government Formation Shiv Sena Sanjay Raut- BJP: संजय राउत ने भाजपा को जवाब देते हुए कहा कि हमने नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगे है यह बात सही है वह देश के सबसे बड़े नेता है हम उनका हमेशा समान करते रहेंगे।

Author मुंबई | Published on: November 14, 2019 5:19 PM
शिवसेना नेता संजय राउत। (एक्सप्रेस फोटो)

Maharashtra Government Formation Shiv Sena Sanjay Raut- BJP: महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर सियासी रस्साकसी के बीच गुरुवार को संजय राउत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के साथ हम चुनाव में 50-50 के तय फार्मूले पर गए थे। यह उद्धव ठाकरे और अमित शाह के बीच तय हुआ था और जिस कमरे में यह डील हुई थी वह कमरा बालासाहेब ठाकरे का कमरा हैं, जिसे हम मंदिर मानते हैं। हम बाला साहेब की कसम खाते हैं कि हम झूठ नहीं बोल रहे हैं।

बाला साहेब के कमरे में हुई थी बात:  उन्होंने आगे कहा कि शिवसेना राजनीति का व्यापार नहीं करती है और नहीं कभी करेगी। हम हमेशा से प्राण जाए, पर वचन न जाए वाले सिद्धांत की पार्टी रहे हैं। यह महाराष्ट्र की जनता के लिए सम्मान की बात है। यह वहीं कमरा है, जहां से बाला साहेब नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद दिया करते थे। यह वहीं कमरा है जहां विश्व का कोई भी नेता आता है तो वह चाहता है कि उस कमरे मे बाला साहब का नमन करे।

Hindi News Today, 14 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

हमने नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगे: संजय राउत ने भाजपा को जवाब देते हुए कहा कि हमने नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगे है यह बात सही है वह देश के सबसे बड़े नेता है हम उनका हमेशा समान करते रहेंगे। हम मोदी जी से उतना ही प्यार करते हैं जितना देश के कार्यकर्ता और जनता करती है।

नई मांग अब स्वीकार नहीं:  गौरतलब है कि बुधवार को न्यूज एजेंसी को दिए एक इटरव्यू में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि महाराष्ट्र चुनाव प्रचार के दौरान मैंने सौ बार कहा था, नरेंद्र मोदी जी ने कई बार कहा कि यदि गठबंधन की सरकार बनती है तो राज्य के सीएम देंवेद्र फडणवीस ही होगें उस समय शिवसेना ने इसका विरोध क्यों नहीं किया। मैं नहीं मानता कि हमने किसी के साथ विश्वघात किया है। अब वह नई मांगे लेकर आ रही है तो हम उसे स्वीकार नहीं कर सकते।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Rafale Case: राहुल गांधी को SC ने छोड़ा, नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्र‍ियों ने लताड़ा
2 बीजेपी में गए 17 अयोग्‍य विधायक, बीएस येदियुरप्पा बोले: सब भावी एमएलए-मिनिस्टर हैं
3 मूडीज ने घटाया भारत का जीडीपी ग्रोथ रेट अनुमान, एक साल में 1.8% विकास दर गिरने की आशंका
जस्‍ट नाउ
X