ताज़ा खबर
 

केजरीवाल पानी का बुलबुला, जेटली के खिलाफ साजिश की आग में भाजपाई भी डाल रहे घी: शिवसेना

पार्टी ने मुखपत्र 'सामना' के संपादकीय में लिखा है कि जेटली बनाम अरविंद केजरीवाल का राजनीतिक मुकबला लोगों के लिए मुफ्त का तमाशा बन गया है।

narendra modi, nawaj sharif, pakistan india, Nawaz Sharif birth day, modi pakistan visit, pm modi, modi sharif, नवाज शरीफ, पीएम मोदी, मोदी की लाहौर यात्रा, पाकिस्‍तान दौरा, भारत पाकिस्‍ताननरेंद्र मोदी।

डेल्‍ही एंड डिस्ट्रिक्‍ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) में कथित भ्रष्‍टाचार को लेकर अरुण जेटली के खिलाफ आम आदमी पार्टी (आप) के अभियान को शिवसेना ने तमाशा बताया है। पार्टी ने मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में लिखा है कि जेटली बनाम अरविंद केजरीवाल का राजनीतिक मुकबला लोगों के लिए मुफ्त का तमाशा बन गया है। इसमें केजरीवाल को बेलगाम आरोप लगाने में माहिर बताया गया है। साथ ही, कहा गया है कि उनकी राजनीति पानी का बुलबुला है, जिसे फूटने में वक्‍त नहीं लगेगा।

संपादकीय में यह आरोप भी लगाया गया है कि केजरीवाल ने नितिन गडकरी पर झूठे आरोप लगा कर उनके दूसरी बार भाजपा अध्‍यक्ष और प्रधानमंत्री पद का उम्‍मीदवार बनने की संभावना खत्‍म करा दी। और जब गडकरी कोर्ट गए तो केजरीवाल को समझौता करना पड़ा। संपादकीय के मुताबिक केजरीवाल ने गडकरी की उड़ान रोकने के लिए ही उनके खिलाफ बदनामी का षडयंत्र रचा था।हैं

शिवसेना ने जेटली के खिलाफ चलाए जा रहे ताजा अभियान को मोदी सरकार को खोखला करने की साजिश माना है और कहा है कि इस साजिश में कीर्ति आजाद जैसे भाजपा नेता भी आग में घी डालने का काम कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories