ताज़ा खबर
 

कुछ लोगों की आंखों में खटकने का अलग ही मजा है; शिवसेना सांसद संजय राउत का ट्वीट

संजय राउत राज्यसभा में नागरिकता संशोधन बिल पर बोलते हुए बीजेपी और गृहमंत्री पर तंज कसते हुए कहा था, "अमित शाह जिस स्कूल के छात्र थे, वे उसके हेडमास्टर थे।"

Author मुंबई | Updated: December 14, 2019 2:28 PM
शिवसेना के नेता संजय राउत (pc- Indian express)

शिवसेना के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय राउत राजनीतिक मुद्दों पर अपने तीखे बयान से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। कभी वह खुद को हेडमास्टर कहते हैं तो कभी खुद को सबसे बड़ा सेक्युलर कहते हैं। शनिवार को उन्होंने ट्वीट करके ताजा बयान दिया और विरोधियों पर तंज कसा। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा, “सब के दिलों में धडकना जरूरी नहीं होता…… साहब…… कुछ लोगों की आंखों में …. खटकने का भी एक अलग मजा होता है।”

महाराष्ट्र में सरकार बनाने में रही बड़ी भूमिका संजय राउत अक्सर प्रेस कांफ्रेंस करके नए-नए बयान जारी करते रहते हैं। आजकल प्रेस कांफ्रेंस कम करके ट्विटर पर ज्यादा सक्रिय हैं। ट्विटर पर उनके बयान हमेशा चर्चा का विषय बनते रहते हैं। महाराष्ट्र में कांग्रेस-एनसीपी के साथ मिलकर शिवसेना की सरकार बनने में उनकी बड़ी भूमिका रही है। सरकार बनने तक मीडिया के सामने पार्टी की ओर से अधिकृत बयान देने में वे सबसे आगे रहे।

Hindi News Today, 14 December 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

लोगों ने किए तरह-तरह के कमेंट सांसद संजय राउत के इस ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यह बीजेपी को सत्ता से दूर रखने पर तंज है। वहीं एक यूजर ने उनके ट्वीट पर कमेंट किया और लिखा “कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के सामने झुककर सत्ता का सुख ले रहे है, बहुत जल्दी इसका भी अहसास होगा कि उनकी वजह से ही सत्ता का दुख भी झेल रहे हैं।”

बीजेपी सरकार की योजनाओं को बदल रही शिवसेना संजय राउत राज्यसभा में नागरिकता संशोधन बिल पर बोलते हुए बीजेपी और गृहमंत्री पर तंज कसते हुए कहा था, “अमित शाह जिस स्कूल के छात्र थे, वे उसके हेडमास्टर थे।” गौरतलब है कि महाराष्ट्र में बीजेपी से अलग होकर कांग्रेस-एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनने के बाद शिवसेना की विचारधारा भी बदल गई है। बीजेपी सरकार की शुरू की गई कई योजनाओं को शिवसेना सरकार बदल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में अनूठा विरोध, दूल्हा-दुल्हन ने एक दूजे को पहनाई प्याज- लहसुन की माला
2 3 साल में पहली बार पीएम मोदी ने बुलाई नेशनल गंगा काउंसिल की बैठक, पर नहीं पहुंचे नीतीश कुमार, ममता बनर्जी भी गायब
3 अब अरविंद केजरीवाल भी लेंगे प्रशांत किशोर की सेवाएं- दिल्ली के CM ने किया ट्वीट
ये पढ़ा क्‍या!
X