ताज़ा खबर
 

शिवसेना विधायकों में गाली-गलौच और हाथापाई की खबर, आननफानन में होटल पहुंचे आदित्य-उद्धव, MLAs ने पूछे सवाल

रिपोर्ट के मुताबिक विधायकों ने मुख्यमंत्री पद को लेकर ठाकरे परिवार के फैसले पर भी सवाल उठाए हैं। विधायकों ने पूछा है कि एक पद जिससे सिर्फ ठाकरे परिवार को फायदा होगा, उसके लिए क्यों पूरी पार्टी को ऐसे रखा जा रहा है।

Author मुंबई | Published on: November 16, 2019 9:49 AM
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Maharashtra Government Formation: महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए मशक्कत के बीच अब शिवसेना (Shiv Sena) के अंदर भी सबकुछ ठीक नहीं होने की खबर आ रही है। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक होटल में घेरे गए विधायकों ने पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर अपने-अपने क्षेत्र में जाने देने के लिए के दबाव बनाया है। रिपोर्ट के मुताबिक विधायकों के बीच गाली-गलौच और हाथापाई की भी नौबत आ गई।

‘फायदा सिर्फ ठाकरे परिवार को’: रिपोर्ट का दावा है कि विधायकों में आपसी टकराव की खबर सुनते ही मुख्यमंत्री पद के दावेदार (CM Candidate) और वर्ली से विधायक आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) भी तुरंत मौके पर पहुंचे। वहीं इसके बाद उद्धव ठाकरे को भी होटल जाना पड़ा। रिपोर्ट के मुताबिक विधायकों ने मुख्यमंत्री पद को लेकर ठाकरे परिवार के फैसले पर भी सवाल उठाए हैं। विधायकों ने पूछा है कि एक पद जिससे सिर्फ ठाकरे परिवार को फायदा होगा, उसके लिए क्यों पूरी पार्टी को ऐसे रखा जा रहा है।

Hindi News Today, 16 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

विधायकों ने उद्धव से पूछे सवालः बताया जा रहा है कि एनसीपी चीफ शरद पवार से उद्धव ठाकरे की मुलाकात को लेकर भी शिवसेना विधायक खुश नहीं हैं। एक विधायक ने उद्धव को चेतावनी दी कि पवार कभी भी उन्हें सत्ता पर नियंत्रण नहीं करने देंगे। विधायकों ने कथित तौर पर ठाकरे से यह भी पूछा कि मतदाताओं को वे कैसे बताएंगे कि क्यों उन्होंने उन्हीं पार्टियों का दामन थाम लिया जिनके खिलाफ चुनाव लड़ा था।

गौरतलब है कि बीजेपी और शिवसेना में मुख्यमंत्री पद के बंटवारे के चलते गठबंधन चुनाव के बाद टूट गया और अब तक सरकार का गठन नहीं हो पाया। इसके बाद से ही शिवसेना को अपने विधायकों में बिखराव का डर था, जिसके चलते एनडीए से अलग होने से पहले ही जीते हुए सदस्यों को होटल में रखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘पृथ्वीराज चौहान ने शराब की वजह से खोया राजपाट, कभी दारू मत पीना’, कांग्रेसी विधायक की सलाह
2 एमनेस्टी इंटरनेशनल के दफ्तरों पर सीबीआई रेड, कहा- गृह मंत्रालय की शिकायत पर हुई कार्रवाई
3 ‘सच्चे समाज सुधारक थे सावरकर’, जानें और क्या बोले उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू
जस्‍ट नाउ
X