ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र में बड़े सियासी उलटफेर के बाद शिवसेना के फायरब्रांड नेता का BJP को संदेश- अब गोवा की बारी है, जल्द दिखेगा ‘चमत्कार’

भाजपा के पूर्व सहयोगी दल गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) ने शुक्रवार को कहा कि प्रमोद सावंत नीत "जन-विरोधी" सरकार से छुटकारा पाने के लिये राज्य में महाराष्ट्र जैसे प्रयोग का वह समर्थन करती है।

Author नई दिल्ली | Published on: November 29, 2019 8:33 PM
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री तथा शिवेसना प्रमुख उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में बनी तीन दलों की गठबंधन सरकार के बारे में सरदेसाई ने कहा कि सत्तारूढ़ गठबंधन क्षेत्रीय मुद्दों पर काम करेगा।

महाराष्ट्र में बड़े सियासी उलटफेर के बाद Shiv Sena के फायरब्रांड नेता संजय राउत ने दावा किया कि अब BJP शासित गोवा में चमत्कार होगा। शुक्रवार को उन्होंने पत्रकारों को बताया कि गोवा के पूर्व डिप्टी सीएम और Goa Forward Party के नेता विजय सरदेसाई उनकी पार्टी के संपर्क में हैं।

बकौल राउत, “गोवा में नया राजनीतिक फ्रंट रूप ले रहा है। वैसे ही, जैसे कि महाराष्ट्र में हुआ। जल्दी ही गोवा में भी आपको एक चमत्कार दिखाई देगा।” वह आगे बोले कि यह पूरे देश भर में होगा। महाराष्ट्र के बाद गोवा की बारी है और उसके बाद बाकी राज्य हैं। हम पूरे देश में गैर-भाजपा वाला राजनीतिक मोर्चा बनाना चाहते हैं।

दरअसल, भाजपा के पूर्व सहयोगी दल गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) ने शुक्रवार को कहा कि प्रमोद सावंत नीत “जन-विरोधी” सरकार से छुटकारा पाने के लिये राज्य में महाराष्ट्र जैसे प्रयोग का वह समर्थन करती है। जीएफपी के अध्यक्ष तथा पूर्व उपमुख्यमंत्री विजय सरदेसाई ने कहा कि वे महाराष्ट्र जैसे प्रयोग के जरिये गोवा में भाजपा को सत्ता से हटाने के लिये तैयार लोगों से बातचीत करेंगे। सरदेसाई ने यह बात पार्टी विधायकों विनोद पालयेकर तथा जयेश सलगांवकर, शिवसेना सांसद संजय राउत और राकांपा नेता प्रफुल्ल पटेल के साथ शुक्रवार को मुंबई में हुई बैठक के बाद कही।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री तथा शिवेसना प्रमुख उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में बनी तीन दलों की गठबंधन सरकार के बारे में सरदेसाई ने कहा कि सत्तारूढ़ गठबंधन क्षेत्रीय मुद्दों पर काम करेगा, जिसका जीपीएफ समर्थन करती है। शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस ने छोटे दलों को साथ लेकर महाराष्ट्र में ”महा विकास आघाडी” की सरकार बनाई है।

सरदेसाई ने कहा, “क्षेत्रीय दल हमारी तरह स्थानीय लोगों के लिये लड़ रहे हैं। हम इस तरह का प्रयोग गोवा में भी करने का इरादा रखते हैं ताकि लोगों को गोवा के हितों के बजाय अपने हितों के लिये काम कर रही प्रमोद सावंत की जन-विरोधी सरकार का विकल्प दिया जा सके।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘नमूने चुने जाते हैं देश में…’, ट्वीट पर कुमार विश्वास ट्रोल; बोले लोग- आपके कहने पर केजरीवाल को चुना, पर क्या नजीता रहा?
2 आर्थिक हालात तो खराब हैं ही, डर का माहौल और खतरनाक है: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह
3 ‘सामना’ में नरेंद्र मोदी और उद्धव ठाकरे बताए गए भाई, शिवसेना ने लिखा- मत अपनाइएगा प्रतिशोधी रवैया, वरना हो जाएंगे तबाह!
जस्‍ट नाउ
X