ताज़ा खबर
 

गुरदासपुर आतंकी हमला: शिवसेना ने जलाया ‘पाकिस्तानी झंडा’

शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने गुरदासपुर के दीना नगर इलाके में ‘पाक प्रायोजित’ आतंकी हमले के विरोध में यहां पाकिस्तानी झंडा जलाया। पार्टी की पंजाब इकाई के उपाध्यक्ष.

Author July 27, 2015 11:00 PM
पुलिस थाने में आतंकियों के कब्दे के बाद सेना ने संभाली कमान। (फोटो-पीटीआई)

शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने गुरदासपुर के दीना नगर इलाके में ‘पाक प्रायोजित’ आतंकी हमले के विरोध में यहां पाकिस्तानी झंडा जलाया। पार्टी की पंजाब इकाई के उपाध्यक्ष इंदरजीत करवाल के नेतृत्व में शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इसको देखते हुए प्रशासन ने भारत और पाकिस्तान के बीच ‘सदा-ए-सरहद’ के बैनर तले चलने वाली बस का रास्ता बदल दिया।

पुलिस के अनुसार नई दिल्ली से लाहौर जा रही बस यहां राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-1 से इस प्रदर्शन से काफी पहले ही गुजर गई। लाहौर से नयी दिल्ली जा रही दूसरी बस का रास्ता करतारपुर से बदल दिया गया। यह बस फगवाड़ा इलाके से होकर नहीं गई। उधर, प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-1 की कूच मार्च किया और आखिरकार सुगर मिल क्रॉसिंग पर एकत्र हुए।

पाकिस्तान और आतंकवादियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए शिवसेना कार्यकर्ताओंने पाकिस्तानी झंडे को आग लगाई और प्रदर्शन किया। प्रदर्शन से यातायात थोड़ा प्रभावित हुआ।

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए करवाल ने कहा कि ‘पाकिस्तान के साथ हर तरह के रिश्ते को खत्म कर लिया जाना चाहिए और दोनों देशों के बीच चलने वाली अंतरराष्ट्रीय बसों और ट्रेनों को बंद कर दिया जाना चाहिए क्योंकि पाकिस्तान सीमापार आतंकवाद के जरिए भारत को अस्थिर करने का प्रयास कर रहा है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App