कोरोना काल के ‘रियल हीरो’ सोनू सूद के समर्थन में शिवसेना, IT के सर्वे को लेकर बोली- BJP खेल रही ‘बचकाना गेम’

शिवसेना ने मुखपत्र सामना में कहा है कि भाजपा सोनू सूद को अब इसलिए नहीं पसंद करती क्योंकि वह केजरीवाल सरकार के एक कार्यक्रम के ब्रैंड एंबेसडर बनाए गए हैं।

चंडीगढ़ में कैडेट्स के साथ सोनू सूद। फोटो- एक्सप्रेस आर्काइव

दो दिन पहले अभिनेता सोनू सूद के 6 ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सर्वे किया था। अब शिवसेना ने भी सोनू सूद का समर्थन किया है और कहा है कि भाजपा ऐसा करके बचकाना गेम खेल रही है। बता दें कि कोरोना काल में लोगों की मदद को लेकर सोनू सूद काफी चर्चा में थे। वह जरूरतमंदों को खाना से लेकर वाहन तक उपलब्ध करवा रहे थे। अब बताया जा रहा है कि सोनू सूद को दिल्ली सरकार ने अपने एक कार्यक्रम का ऐंबेसडर भी बनाया है।

अपने मुखपत्र ‘सामना’ में शिवसेना ने सोनू सूद की तारीफ की है। शिवसेना ने कहा कि उस वक्त तो भाजपा खुद महाराष्ट्र सरकार से कह रही थी कि जिस तरह का काम सोनू सूद कर रहे हैं, राज्य सरकार क्यों नहीं कर पा रही है? सामना के संपादकीय में लिखा गया, ‘भाजपा पहले सोनू सूद की तारीफ करने में एकदम आगे थी। वह लगातार उन्हें अपना व्यक्ति बता रही थी लेकिन जब सोनू सूद ने केजरीवाल सरकार के कार्यक्रम के ब्रैंड ऐंबेसडर बनाए गए तो भाजपा को यह बर्दाश्त नहीं हुआ।’

शिवसेना ने भाजपा को संकीर्ण मानसिकता से ग्रसित बताया। इसमें कहा गया, ‘कोई भी सफल शासक तभी हो सकता है जब वह विरोधी विचारों वालों का सम्मान करे। भाजपा महाराष्ट्र के मंत्रियों को निशाने पर ले रही है और अब सोनू सूद के साथ जो कुछ भी किया गया वह केवल एक बचकाना हरकत है।’

बता दें कि बुधवार को आईटी डिपार्टमेंट सोनू सूद के छह ठिकानों पर सर्वे किया था। जानकारी के मुताबिक सोनू सूद के एक फर्म ने किसी कंपनी से जमीन की डील की थी और इसी मामले में आयकर विभाग ने मुंबई और लखनऊ के छह ठिकानों पर सर्वे किया। अब शिवसेना ने कहा है कि भाजपा अपने दम पर सरकार नहीं बना रही है इसलिए लोगों को परेशान करने के लिए हथकंडे अपना रही है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।