ताज़ा खबर
 

शीना बोरा हत्याकांड: सरकारी गवाह बनने को तैयार हुआ इंद्राणी का ड्राइवर, कहा- मैं मर्डर में शामिल था

शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय ने बुधवार को कोर्ट में सरकारी गवाह बनाने का अनुरोध किया।

Author मुंबई | May 11, 2016 10:11 PM
शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी।

शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय ने बुधवार को कोर्ट में सरकारी गवाह बनाने का अनुरोध किया है। राय ने कहा कि वह पूरे सच का खुलासा करना चाहता है। उसने कहा कि वह शीना की गला दबाकर की गई हत्या के मामले में शामिल था। राय ने विशेष सीबीआई कोर्ट के सामने अपना बयान दर्ज कराते हुए कहा कि इस मामले में तथ्यों को उजागर करने के लिए उस पर कोई दबाव नहीं है, न ही कोई धमकी दी गई है, और उसे इस कृत्य के लिए पछतावा है। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह राय ने अदालत को 2 पेज का एक पत्र लिखकर माफ किए जाने का अनुरोध किया था। उसने कहा था कि वह सच सामने लाना चाहता है।

Read Also: राखी सावंत बनेंगी इंद्राणी मुखर्जी, फिल्म का नाम ‘Ek Kahaani Julie Ki’

विशेष जज एच.एस. महाजन ने जब राय को कटघरे में बुलाया तो उसने कहा, “मुझे इस बात की जानकारी है कि यह अपराध किस तरह से हुआ।” जज द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या उसने जेल से पत्र लिखा था, राय ने ‘हां’ में जवाब दिया। जब न्यायाधीश ने राय से पूछा कि वह घटना के बारे में कैसे जानता है, उसने जवाब दिया, “मैं हत्या के समय वहां मौजूद था और इसमें शामिल था।”

Read Also: शीना बोरा हत्याकांड: कंकाल से मिला इंद्राणी का डीएनए, फॉरेंसिक जांच से साबित

उसने कोर्ट को बताया कि शीना को गला दबाकर मारा गया था। कोर्ट ने इस मामले में राय के सरकारी गवाह बनने की अर्जी को लेकर सीबीआई को 17 मर्ई को अपना जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया। कोर्ट ने ठाणे जेल अधीक्षक और ठाणे पुलिस आयुक्त को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि राय को अगली सुनवाई पर कोर्ट में पेश किया जाए। राय का बयान दर्ज किये जाने के समय, इंद्राणी, उनके पति पीटर मुखर्जी और उसके पूर्व पति संजीव खन्ना अदालत में मौजूद थे। उनके वकीलों ने हालांकि कहा कि अगर कोर्ट राय का अनुरोध स्वीकार कर लेती है और उन्हें सरकारी गवाह बनाती है तो भी उनके मामले पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

Read Also: शीना बोरा केस में राखी सावंत का बयान, कहा मेरी बेस्ट फ्रेंड हैं इंद्राणी मुखर्जी

पीटर के वकील मिहिर घीवाला ने कहा, “यह सीबीआई का मामला नहीं है कि राय ने हत्या के दौरान कभी पीटर से बात भी की है और उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है।” खन्ना के वकील श्रेयांश मिठारे ने भी यही नजरिया पेश किया और कहा कि नये घटनाक्रम का उनके मामले पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। इंद्राणी के वकील महेश जेठमलानी ने इस मामले के नये मोड़ पर कोई टिप्पणी करने से इंकार किया और कहा कि वह पहले राय के बयान पर गौर करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App