ताज़ा खबर
 

शीना बोरा हत्याकांड: पीटर मुखर्जी की न्यायिक हिरासत 11 तक बढ़ी

शीना बोरा हत्याकांड में एक मजिस्ट्रेट अदालत ने सोमवार को यहां पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी की न्यायिक हिरासत 11 जनवरी तक बढ़ा दी..

Author मुंबई | Published on: December 28, 2015 11:49 PM
इंद्राणी मुखर्जी के पति एवं स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी। (पीटीआई फोटो)

बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड में एक मजिस्ट्रेट अदालत ने सोमवार को यहां पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी की न्यायिक हिरासत 11 जनवरी तक बढ़ा दी। मजिस्ट्रेट आरवी अदोने ने आदेश दिया, ‘न्यायिक हिरासत को 11 जनवरी तक बढ़ाया जाता है।’ इससे पहले 14 दिसंबर को पीटर की 14 दिन की हिरासत में भेजा गया था जिसकी मियाद सोमवार को खत्म हो रही थी। हालांकि पीटर को अदालत में नहीं लाया गया लेकिन उनके वकील कुशल मोर सुनवाई के दौरान मौजूद थे।

सीबीआइ की विशेष वकील कविता पाटील ने अदालत से कहा, ‘कर्मियों की कमी से संबंधित कुछ मुद्दों के कारण पीटर को जेल से नहीं लाया जा सका।’ उन्होंने जांच के अहम पड़ाव पर होने की दलील देते हुए पीटर की न्यायिक हिरासत बढ़ाने की मांग की। मामले की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पति 59 साल के पीटर को हत्याकांड में उनकी कथित भूमिका के लिए 19 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था।

दो सप्ताह तक सीबीआइ हिरासत में रखने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। उन्हें यहां उच्च सुरक्षा वाले आर्थर रोड जेल में रखा गया है, जहां इस मामले के दो अन्य आरोपियों इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और उसके (इंद्राणी के) चालक श्यामवर राय को भी रखा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit