ताज़ा खबर
 

राहुल ने CBI को सौंपे दस्तावेज, जिनके जरिए मां इद्राणी को ब्लैकमेल करती थी शीना

अपनी मां इंद्राणी मुखर्जी को ब्लैकमेल करने के लिए शीना बोरा के इस्तेमाल किए गए दस्तावेज आरोपी पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल ने रविवार को सीबीआइ को सौंप दिए।

Author मुंबई | Published on: November 23, 2015 1:10 AM

अपनी मां इंद्राणी मुखर्जी को ब्लैकमेल करने के लिए शीना बोरा के इस्तेमाल किए गए दस्तावेज आरोपी पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल ने रविवार को सीबीआइ को सौंप दिए। इस सनसनीखेज हत्याकांड में राहुल को अहम कड़ी के रूप में देखा जा रहा है।

सीबीआइ अधिकारियों ने बताया कि राहुल यहां सीबीआइ कार्यालय गए और शीना से जुड़े दस्तावेज सौंप दिए। सीबीआइ से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि इन दस्तावेजों से शीना ब्लैकमेल कर रही थी। सूत्र ने बताया कि राहुल मुखर्जी शीना बोरा हत्या मामले में एक अहम कड़ी हैं क्योंकि उसने मामले में आरोपी के खिलाफ कई अहम चीजें जांचकर्ताओं को मुहैया की हैं।

जांचकर्ताओं के मुताबिक इंद्राणी को शीना इस बात को लेकर ब्लैकमेल कर रही थी कि यदि उसने शहर में थ्री बीएचके (थ्री बेडरूम, हॉल, किचन) का फ्लैट नहीं दिया तो वह लोगों को बता देगी कि वह उसकी बेटी है न कि बहन, जैसा कि इंद्राणी ने दावा किया था। एक सीबीआइ अधिकारी ने बताया कि गुरुवार रात गिरफ्तार किए गए पीटर की पुलिस हिरासत सोमवार को खत्म हो जाएगी। सीबीआइ की तरफ से उनकी आगे के लिए भी रिमांड मांगे जाने की उम्मीद है।

शुक्रवार को सीबीआइ ने पीटर पर हत्या और आपराधिक साजिश रचने का आरोप लगाया था। जांच एजंसी ने कहा है कि हत्या में उनकी सक्रिय भूमिका थी। पुलिस ने बताया कि अन्य मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और कार चालक श्यामवर राय को तीन दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories